गुलाम नबी आजाद राहुल गांधी पर भड़के, पूरी भड़ास निकालते हुए दिया ऐसा बयान

262

अभी कांग्रेस पार्टी जिस तरह से लगातार एक के बाद में एक जगहो से हारती ही चली जा रही है उसके बाद में कांग्रेस के टॉप नेतृत्व और ख़ास तौर पर राहुल और सोनिया गांधी के ऊपर सवाल खड़े करने वालो की बौछार हो गयी है. पहले कपिल सिब्बल ने कांग्रेस के आलाकमान पर सवाल खड़े किये थे, फिर चिदम्बरम ने उनको सपोर्ट किया और अब कांग्रेस के ही काफी सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद भी कुछ इस तरह से पार्टी को सवालों के घेरे में खड़े कर रहे है नेत्रत्व को खरी खोटी सुना रहे है.

कांग्रेस पार्टी में ढांचागत बदलाव की जरूरत, 5 स्टार होटल से चुनाव लड़ने की संस्कृति छोड़े
अभी आपको मालूम होगा कि सिर्फ गांधी परिवार और राहुल गांधी को केंद्र में रखकर के चुनाव लड़े जाते है और राहुल खुद अपना कितना ही वक्त फाइव स्टार होटलों में बिता देते है. अब इन सबके बीच में गुलाम नबी आजाद ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में जिला से ब्लाक और राज्य स्तर तक चुनाव करवा कर के ढांचागत और बुनियादी बदलाव किये जाने की बड़ी जरूरत है. पार्टी के कार्यकर्ताओ और आलाकमान नेतृत्व के बीच में फास्ला बहुत ही ज्यादा बढ़ चुका है.

कम से कम चुनावों के दौरान तो नेताओं को फाइव स्तर होटलो को छोड़ देना चाहिए. जब बड़े लोग जाते है तो उनको राज्य के नेताओं के साथ में दौरा करना चाहिए न कि फाइव स्टार होटलों में वक्त बिताना चाहिए. केवल दिल्ली से जाना फिर फाइव स्टार होटल में रूकना और वापिस लौट जाना ये सब पैसे की बर्बादी के अलावा कुछ भी नही है. यहाँ पर कही न कही गुलाम ने गांधी परिवार के खिलाफ बगावती सुर दिखाने शरू कर दिए है.

ऐसे में उनके लिए जाहिर तौर पर आने वाले समय में दिक्कते बढ़ने ही वाली है क्योंकि जिस तरह से वो अपनी बातो को खरे शब्दों में रखते है वो शायद आलाकमान को पसंद भी न आये और न ही वो इसे सही नजरिये से देखे.