रजनीकांत बनेंगे बीजेपी का चेहरा? इस एक संकेत ने बढ़ा दिये कयास

105

अभी जल्द ही तमिलनाडु में चुनाव होने जा रहे है और इन चुनावों से ठीक पहले अमित शाह तमिलनाडु में ही पहुंचे थे जहां पर एक के बाद में एक ऐसी खबरे देखने में आ रही है जिसके जरिये मालूम चलता है कि बीजेपी साउथ में अपना परचरम फिर से लहराने के पूरे पूरे मूड में है. अभी बीजेपी किसी एक बड़े फेस के भी तलाश में थी और ऐसा लग रहा है कि अब वो खोज जल्द ही पूरी हो भी सकती है क्योंकि खबरे तो ऐसी ही मिलने में आ रही है.

पहले एस गुरुमूर्ति रजनीकांत से मिले, फिर उन्होंने अमित शाह से मुलाक़ात की
साउथ इंडिया में आरसएस के काफी बड़े विचारक एस गुरुमूर्ति ने अभी कुछ टाइम पहले साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत से मुलाक़ात की है और इसके बाद में वो अमित शाह से मिलने के लिए गये थे. यानी संभव है कि गुरुमूर्ति अभी शाह और रजनीकांत के बीच में बातचीत का माध्यम बन रहे है और अगर सब कुछ अच्छा चलता है तो फिर रजनीकांत को जल्द ही बीजेपी का हिस्सा बनाया जा सकता है.

साउथ में फेस केन्द्रित चुनाव बहुत ही अधिक होते है और रजनीकांत वहाँ का एक बहुत ही बड़ा चेहरा है जिसे लोगो के द्वारा भगवान् की तरह पूजा जाता है तो ऐसे में बीजेपी आने वाले तमिलनाडु चुनावों में रजनीकांत को अपना चुनावी फेस बनाने से परहेज तो बिलकुल भी नही करेगी, हाँ इतना जरुर है कि अभी इस पर कुछ भी खुलकर के सामने नही आ सकता है और न ही कुछ फिक्स तय हुआ है.

हाँ इतना जरुर है कि रजनीकांत कई बार नरेंद्र मोदी और उनके विजन की तारीफे कर चुके है तो ऐसे नही है कि किसी वैचारिक मतभेद के कारण आने वाले वक्त में ये डील रूक सकती है, बाकी जो भी अन्दर की बात है वो पार्टी जल्द ही बाहर ले ही आएगी.