गिरिराज सिंह ने की मांग बिहार में भी बने लव जिहाद पर कानून, जेडीयू ने दिया ऐसा जवाब

187

अभी देश भर में कुछ एक विचारधाराएं बहुत ही अधिक तेजी के साथ में पनप रही है. एक तरफ वो है जो धर्म को लेकर के काफी संवेदनशील है और दूसरी तरफ वो है जो किसी से कोई भी सरोकार रखना पसंद नही करती है. दोनों की  अपनी अपनी मान्यताएं और लड़ाई है जिसके बीच में आम आदमी पिस ही जाता है. अभी की बात करे तो लव जिहाद को लेकर के बीजेपी की कई राज्य सरकार जैसे यूपी एमपी और हरियाणा आदि में क़ानून आ रहा है. इसे बिहार में लाने की बात की जाने लगी है.

गिरिराज बोले बिहार में भी लाये ऐसा क़ानून, जेडीयू बोली सामाजिक सद्भाव में हमारा विश्वास
अभी गिरिराज सिंह ने बाकी राज्यो में ऐसा क़ानून आते हुए देखकर के मांग की है कि बिहार में जो एनडीए की सरकार है वो भी इस पर विचार करे और राज्य में लव जिहाद को लेकर के क़ानून लेकर के आये. गिरिराज सिंह क्योंकि एक सांसद है और सोशल मीडिया पर भी काफी प्रसिद्द व्यक्ति है तो उनकी बाते वजन भी रखती है तो इस पर जेडीयू का जवाब भी आ गया है.

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने इस क़ानून पर अपनी बात रखते हुए कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार जी सभी धर्मो और सारी जातियों को एक साथ में लेकर के चलने वाले नेता है. कौनसी सरकार क्या फैसला ले रही है ये उनका अपना मामला है और हमारी सरकार को हमारे निर्णय लेने होते है. नीतीश कुमार ने कभी भी दबाव की राजनीति नही की है और अगर समाज को तोड़ने वाला कोई भी प्रस्ताव आता है तो फिर उसे स्वीकार नही किया जायेगा.

यहाँ पर खुलकर के अपने साथियो के खिलाफ तो नही बोल सकते लेकिन संजय सिंह की भाषा बता देती है कि वो बीजेपी के इस प्रस्ताव से सहमत नही है और अभी ऐसा कोई भी क़ानून बिहार में लाने के पक्ष में भी नही है. खैर आगे क्या होता है ये तो अब आगे ही देखने वाली बात होगी.