बीजेपी का बहुत बड़ा दावा, बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा झटका

269

बिहार के चुनाव समाप्त हो चुके है और अब बीजेपी और दुसरे राज्यो की तरफ नजर डाल रही है जहाँ से उनको कुछ हासिल हो सकता है और वाकई में ये काफी बड़े लेवल पर पार्टी काम कर भी रही है. अगर आप देखेंगे तो भारतीय जनता पार्टी ने लगातार बंगाल में जनजागरण से जुड़े काम और रैली आदि शरू भी कर दी है इससे टीएमसी काफी टेंशन में है क्योंकि बीजेपी अपनी पकड़ को लगातार काफी ज्यादा मजबूत किये जा रही है मगर अब टीएमसी में बड़ी टूट की खबर आ रही है.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह का दावा, 5 टीएमसी एमपी जल्द बीजेपी ज्वाइन कर सकते है
अर्जुन सिंह को तो सब बहुत ही बेहतर तरीके से जानते है जो अभी बंगाल में बीजेपी के नम्बर दो के नेता है और वो लगभग हर तरह का विस्तार से जुड़ा हुआ कार्य देख रहे है. अभी हाल ही में उन्होंने एक बहुत ही बड़ा दावा कर दिया है जिसके बाद से टीएमसी की नींदे उडी हुई है क्योंकि वो बड़ी मुश्किल से अपनी पार्टी के लोगो को सहेजकर के रख रहे है.

अर्जुन सिंह के अनुसार सौगत रॉय समेत कुल पांच ऐसे सांसद है जो अभी टीएमसी में है लेकिन वो सिर्फ टीएमसी में होने का दिखावा कर रहे है और वो बीजेपी में आना चाहते है. वो किसी भी पल टीएमसी को छोड़कर के भाजपा को ज्वाइन कर सकते है. कही न कही ये ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि पांच सांसद टीएमसी जैसी छोटी सी पार्टी के लिए एक बहुत ही बड़ी बात होती है.

अंदर की खबर ये है कि इस रिपोर्ट के बाहर आने के बाद में ममता बनर्जी और बाकी नेताओं ने इन सांसदों से संपर्क साधना शुरू किया है ताकि इनको रोका या फिर मनाया जा सके. खैर जो भी है अभी जब कुछ महीनो बाद चुनाव होने वाले है तो उससे पहले कई उलटफेर होने के आसार तो बनते ही है.