एक बार फिर अर्नब ने उद्धव ठाकरे को लेकर दिया बयान, कहा आपने करोडो रूपये मुझे..

220

अर्नब गोस्वामी और शिवसेना के बीच की जो बहस है वो लगातार चलती ही रहती है और बीच में कई दफा ये इतनी ज्यादा बढ़ी है कि अर्नब को इसके परिणाम भी देखने पड़े है लेकिन लग रहा है कि इतना सब कुछ होने के बाद में भी अर्नब गोस्वामी को कोई ख़ास फर्क पड़ता नही है और वो पहले की ही तरह उद्धव ठाकरे को दुबारा से निशाने पर ले रहे है और इस तरह से ले रहे है कि शायद इस बार वो और ज्यादा गुस्से में आ जायेंगे और ये बात काफी आगे तक जा सकती है.

उद्धव जी आपने मुझसे लड़ने में करोडो खर्च किये, लेकिन 130 करोड़ जनता के सामने हार गये
अर्नब गोस्वामी जब से जेल से वापिस लौटे है तब से वो लगातार शिवसेना और उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिए हुए है और उनकी कोशिश यही ही रहती है कि वो ठाकरे परिवार की आलोचना करे और अब हाल ही में उन्होंने कहा कि जिन लोगो ने मुझ पर फर्जी केस चलाए जो लोग मेरे हौसलों पर सत्ता का बुलडोजर चलाना चाहते थे उनको बता दूं मैं और अधिक मजबूत बनकर के उभरा हूँ.

जो सच की लड़ाई में हार चुके है उनको इस्तीफा ही दे देना चाहिए. आपने मुझसे लड़ने में करोडो रूपये खर्च कर दिए लेकिन आपके हाथ में तो निराशा ही आयी. आप देश की 130 करोड़ की जनता के सामने हार गये है. अर्नब कहते है कि आपके दफ्तर में सिर्फ एक ही एजेंडा है अर्नब. इस पर ये केस डालो वो केस डालो. लोग कहते है कि आप बड़े गुस्से में है क्योंकि अर्नब ने आपका नाम लिया. मैं तो साफ़ तौर पर कहता हूँ कि मुख्यमंत्री के तौर पर आप बिलकुल ही नाकाम है.

अर्नब के शब्दों को अगर देखे तो जेल जाकर के वापिस आने के बाद में वो और भी ज्यादा तल्ख़ हो गये है और उनके शब्दों पर अभी भी कोई भी रोक टोक देखने को नही मिल रही है.