पटाखे बेचने वाले को गिरफ्तार कर ले गयी थी पुलिस, योगी जी तक पहुंची पूरी घटना तो दिया ये आदेश

213

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के वो मुख्यमंत्री है जो कही न कही बहुत ही अधिक संवेदना और लोगो का भला सोचने को  लेकर के काम करते है और कही न कही ये चीजे बताती है कि देश के नायको जो जनता का  प्रतिनिधित्व करने का दावा करते है उनको कैसा होना चाहिए? बात अपने आप में ठीक भी है और लोग इसकी तारीफ़ करते है. अब योगी जी का ऐसा ही एक काम सामने आया है जो बहुत से लोगो को काफी अधिक पसंद भी आ रहा है और कह रहे है योगी जी ने ठीक ही किया.

पटाखे बेचने वाले को रोती बेटी के सामने ले गये थे पुलिस वाले, योगी जी को पता चला तो दिया तुरंत रिहा करने का आदेश
मामला उत्तर प्रदेश का है जहाँ पर एनजीटी के आदेश की अवहेलना करते हुए एक व्यक्ति खुले में पटाखे बेच रहा था और तभी वहाँ पर यूपी पुलिस के कुछ एक जवान आ पहुंचे और उन्होंने तुरंत प्रभाव से उसे गिरफ्तार कर लिया और ले जाने लगे, इस दौरान दूकान वाले की बच्ची रोने लगी और इसका  विडियो किसी ने बनाकर के सोशल मीडिया पर डाल दिया.

विडियो वायरल हुआ तो योगी आदित्यनाथ के पास में भी पहुंचा और योगी जी का दिल बच्ची को देखकर के पिघल गया. उन्होंने तुरंत प्रभाव से पटाखे बेचने वाले को रिहा करने का आदेश दिया और पुलिस अधिकारियो से कहा कि वो थोडा संवेदनशीलता के साथ में काम करे इस तरह से लोगो के साथ में बर्ताव न करे. इसके बाद में पुलिस अधिकारी दुकानदार को छोड़ने के लिए घर तक गये और तो और उन्होंने बाकायदा उनके घर वालो को दिवाली की मिठाई भी दी.

कही न कही ये चीज बताती है कि उत्तर प्रदेश की सत्ता अभी जिसके हाथ में है वो व्यक्ति बहुत ही सही और जनभावना के अनुरूप काम करने वाला है इस कारण से लोग योगी आदित्यनाथ को काफी अधिक पसंद वाकई में करते भी है.