खुलकर राहुल गांधी के सपोर्ट में उतरी शिवसेना, संजय राउत ने दिया ऐसा बयान

117

एक वो भी समय हुआ करता था जब शिवसेना कांग्रेस को देखना भी पसंद नही करती थी और ये बात कही न कही जगजाहिर भी है कि कांग्रेस और शिवसेना के बीच में एक वक्त में बहुत ही अधिक कडवाहट हुआ करती थी लेकिन राजनीतिक हित हर किसी को कही न कही करीब ले ही आते है और और ऐसा ही कुछ इन दिनों में शिवसेना और कांग्रेस के बीच में होते हुए नजर आ रहा है जहाँ पर शिवसेना लगभग हर मोर्चे पर कान्ग्रेस और उनके लीडर का बचाव करते हुए दिख जाती है.

ओबामा ने उठाये थे राहुल गांधी की काबिलियत पर सवाल, संजय राउत उतरे बचाव में
अभी हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक हुसैन ओबामा ने अपनी आत्मकथा प्रकाशित की है और इसमें उन्होंने दुनिया भर के कई लीडर्स के बारे में बाते लिखी जिनमे से एक राहुल गांधी भी है. वो लिखते है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोगो को प्रभावित करने को लेकर के काफी अधिक उत्साहित रहते है लेकिन उनके अन्दर किसी भी विषय के अन्दर महारत हासिल करने या फिर कोई भी जूनून की बड़ी ही कमी नजर आती है.

इस तरह के बयान पर अब संजय राउत नाराज हो गये है और वो राहुल गांधी के समर्थन में उतरकर के कहते है कि ओबामा हमारे देश के बारे में आखिर कितनी जानकारी रखते है? हमने तो कभी ट्रम्प को पागल नही कहा. राउत कहते है कि इस तरह की बहस को कभी भी अच्छा नही माना जा सकता है. संजय राउत के इस बयान से साफ तौर पर नजर आता है कि वो राहुल गांधी के सपोर्ट में उतरे हुए है.

इसके पीछे का कारण कही न कही इस बात को भी माना जा रहा है क्योंकि अभी शिवसेना और कांग्रेस दोनों को ही मिलकर के सरकार चलानी है और जब ऐसी परिस्थिति होती है तो फिर कही न कही एक दुसरे का बचाव करना ही पड़ता है.