संजय राउत खो बैठे आपा, कहा अब हम बीजेपी के साथ ऐसा करेंगे

713

संजय राउत को तो हम सब लोग जानते ही है कि वो अपनी बातो को किस तरह से रखते है और अक्सर अपनी बातो को रखते हुए राउत कई दफा थोड़े ज्यादा ही आगे निकल जाते है जिनकी अपेक्षा कई लोग थोड़ी कम ही करते है. खैर अभी की बात अगर हम करे तो राउत बीजेपी से इस कदर नाराज हुए है कि बात कुछ ज्यादा ही हद से आगे निकल जाती हुई प्रतीत हो रही है. उन्होंने बीजेपी को 25 साल तक सत्ता से बाहर कर देने का दावा किया है जो थोडा अजीब सा भी है.

बीजेपी को बताया सेठ जी की पार्टी, कहा इनको 25 साल तक सत्ता से बाहर रखेंगे
संजय राउत ने अपने हाल ही के बयान में कहा कि अगर मराठी व्यक्ति कोई सौदा करता है तो इनको सौमेया को समस्या है. शिवसेना की अगुवाई वाली ये सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और हम लोग ये सुनिश्चित करेंगे कि आने वाले 25 वर्षो तक भारतीय जनता पार्टी सत्ता से बाहर ही बैठे. बीजेपी पर आक्रामक होते हुए कहा कि सेठ जी की पार्टी सिर्फ और सिर्फ आरोपी को बचाना चाहती है.

ये लोग उस औरत पर एक शब्द नही कहते है जो विधवा हो गयी है. राउत का निशाना बार बार बीजेपी के दिग्गज नेता किरीट सोमैया पर रहता है जो कही न कही शिवसेना के लिए एक सरदर्द बन चुके है. सोमैया बड़ी ही मजबूती से हर मोर्चे पर शिवसेना को हिलाकर के रखे हुए है. कही न कही इस घटना ने बहुत कुछ है जो साफ़ तौर पर हमारे सामने रख दिया है और अब शिवसेना और बीजेपी कभी एक हो नही सकते है ये भी साफ़ हो चुका है.

ऐसी स्थिति में आगे चलकर के क्या कुछ होता है ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी फ़िलहाल में तो चीजे बहुत ही अलग तरीके से काम कर रही है और राउत अभी सत्ता में है तो फिर उनके लिए कुछ भी बोलना या फिर करना आसान भी है.