तेजस्वी ने नीतीश का बहुमत गिराने के लिए इस NDA नेता तो को भेजा उपमुख्यमंत्री पद ऑफर, मिला ये जवाब

441

बिहार में चुनाव चाहे खत्म हो चुके है लेकिन अभी भी यहाँ पर चुनाव के बीच में जो द्वन्द होता है वो खत्म नही हुआ है. दोनों ही तरफ के लोग कही न कही इस कोशिश में लगे हुए है कि सरकार उनकी बन जाए और बहुमत से काफी दूर होने के बाद भी तेजस्वी जोड़ तोड़ करके सरकार बनाने की जुगत में है. काफी वक्त से खबर चल रही थी कि वो मुकेश साहनी को अपनी तरफ लाने के लिए ऑफर भेज रहे है लेकिन कोई पुष्टि नही थी, पर अब मुकेश साहनी ने खुद एक बयान देकर के इस पर पुष्टि कर दी है.

मैं मल्लाह का  बेटा हूँ, जाल में फंसता नही हूँ बल्कि फंसाता हूँ
मुकेश साहनी जिनकी पार्टी ने इस बार बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है और जिनके समर्थन से इस बार एनडीए की सरकार बिहार में बन रही है उनको तेजस्वी ने ऑफर भेजा था कि वो उनके साथ में आ जाए और उनको बदले में उपमुख्यमंत्री पद दिया जायेगा. इस पर मुकेश साहनी ने जमकर के तेजस्वी को धिक्कार लगाया और साथ ही साथ में उनको जमीनी हकीकत से रूबरू भी करवा दिया.

साहनी अपने बयान में कहते है कि पहले जब उनके पास मौका था तब तो पीठ में छुरा दे दिया और अब जब उनको खुदको सीएम बनना है तो उपमुख्यमंत्री का पद थाली में ऑफर कर रहे है. ये धोखा देने वाला तेजस्वी है और इसके साथ में कोई भी नही रह सकता है. मुझे कोई जाल में फंसा नही सकता है मैं दूसरो को जाल में फंसाता हूँ, मैं मल्लाह हूँ और एनडीए के साथ वीआईपी रहेगी.

मुकेश साहनी ने यहाँ पर तेजस्वी के सपनो को एक तरह से तोडकर के रख दिया है जिसके सहारे वो कही न कही सीएम पद पर बैठने का ख्वाब देख रहे थे. अब ये ऐसी स्थिति है जिसमे कही न कही राजद की हालत खराब हो रही है.