अर्नब पर अब इस नए मामले में गिरफ्तार होने का खतरा, अग्रिम जमानत के लिये पहुंचे कोर्ट

234

अर्नब गोस्वामी चाहे अब सुप्रीम कोर्ट से जमानत हासिल करके बाहर आ गये हो लेकिन उनकी जो दिक्कते है वो कम होने का तो अब भी नाम नही ले रही है और आये दिन उनके लिए कोई न कोई परेशानी आकर के खड़ी हो जा रही है. करीबन एक हफ्ते तक अन्दर रहकर के बड़ी मुश्किल से अब अर्नब बाहर आये है और अब फिर से वो कोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत के लिए घुमते हुए नजर आये है और इस बार मामला भी काफी अलग किस्म का है जो उनको दिक्कत दे रहा है.

गिरफ्तारी के वक्त महिला पुलिस कर्मी से धक्का मुक्की के आरोप, अग्रिम जमानत के लिए अर्नब ने लगाई अर्जी
दरअसल मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी पर एक और केस दर्ज किया है कि जब पुलिस की टीम अर्नब को अरेस्ट करने के लिये उनके घर पर पहुंची थी तो अर्नब ने साथ में आयी महिला पुलिस कर्मी के साथ में गलत व्यवहार किया था और पिटाई करने जैसे आरोप भी लगे है. इस मामले अर्नब को अरेस्ट करने का रिस्क बढ़ता जा रहा है चाहे पिछले मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी हो.

अब ऐसे में अर्नब गोस्वामी इस मामले में अग्रिम जमानत हासिल करने एक लिए सत्र न्यायालय में पहुंचे है जहाँ पर उनके मामले की सुनवाई को 23 नवम्बर तक के लिए टाल दिय गया है. अभी कोर्ट उनको इस मामले में अग्रिम जमानत देने के लिए 23 तारीख को सुनवाई करेगा और तब भी जमानत मिलती है या फिर नही ये तो तब का वक्त ही बतायेगा. अब अर्नब पर ये जो आरोप लगे है वो कितने सच्चे है और कितने गलत ये तो अभी कुछ साफ़ हो नही हो सका है.

मगर अभी ही जमानत पर बाहर आये अर्नब के लिए टेंशन अभी भी कम नही हुई है और कही न कही उनके लिए दिक्कते खड़ी होती ही चली जा रही है. हालांकि वो कह तो यही रहे है कि वो आहार मानने वालों में से नही है.