अर्नब गोस्वामी ने जेल से बाहर आते ही उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती, भेजा सख्त सन्देश

460

लगभग एक हफ्ते की मेहनत के बाद में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के हेड और जाने माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी को जमानत मिल चुकी है और इस जमानत मिलने के बाद से ही इस चैनल का सबसे अधिक मनोबल बढ़ गया है. ये चीज आप तब ही अनुभव कर सकते है जब जमानत पर छूटने के बाद में उसी समय सीधे अर्नब गोस्वामी अपने स्टूडियो पहुँच गये और वहाँ पर जाकर के अपने लोगो को संबोधित किया और साथ ही साथ में उद्धव ठाकरे की सरकार को अपना कुछ न बिगाड़ पाने की बात भी कही है, जो एक सख्त सन्देश रहा.

सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद, उद्धव ठाकरे को खरी खरी
अर्नब गोस्वामी ने पहले तो सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया कि उन्होंने उनके फ्रीडम ऑफ स्पीच और अधिकारों की रक्षा की है और उन्हें जमानत दी गयी. इसके बाद में वो अपनी टीम का धन्यवाद करते नजर आये जिसमे अर्नब कहते है कि मैं जब अन्दर बंद था तब महसूस कर पा रहा था कि मेरी टीम हर समय मेरे लिए लड़ रही है और आज उसी की वजह से न्याय हो सका है.

इसके बाद में उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए अर्नब गोस्वामी ने कहा उद्धव ठाकरे सुनो आज आप मुझसे हार गये. अभी तो ये खेल बस शुरू हुआ है, अभी हम हर भारत की क्षेत्रीय भाषा में चैनल लांच करेंगे और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में भी अपनी उपस्थिति बनायेंगे, मैं तो जेल के अन्दर से भी चैनल शुरू कर दूंगा और आप कुछ भी नही कर पायेंगे. वो ये ताख कह देते है कि हमने कॉमनवेल्थ घोटाला एक्सपोज किया था, हमने अशोक चावन का सच सामने ला दिया तब तुम कहाँ थे उद्धव ठाकरे? हमें पत्रकारिता तुम नही सिखा सकते. ये शब्द अर्नब गोस्वामी के स्टूडियो से थे.

यही नही वो ये तक कह दे रहे है कि आप लोग रिपब्लिक को छू भी नही सकते है. इसके साथ में वो देश से जुड़े भारत माता की जय जैसे नारे भी कई बार लगाते हुए नजर आये और रिपब्लिक के स्टूडियो का माहौल काफी भारी उत्साह से जुडा हुआ था.