नीतीश कुमार को चुनावी नतीजे आने के बाद कांग्रेस से आया ये बड़ा ऑफर

919

आपको मालूम तो होगा ही कि अभी हाल ही में बिहार के चुनाव रिजल्ट आ गये है और इन चुनावी रिजल्ट्स के आने के बाद में दोनों ही तरफ से जो भी पार्टियाँ है वो अपनी पानी हार और जीत का आँकलन कर रही है ताकि पता चल सके कि अभी की डेट में कौन कितने पानी में है? ये चीज से मालूम भी तो चलता है कि आखिर आगे चलकर के क्या कुछ है जो होने जा रहा है मगर अब कांग्रेस जैसा कि महाराष्ट्र में हुआ है वैसा ही कुछ बिहार में भी करने की कोशिश कर रही है.

सीनियर कांग्रेस लीडर दिग्विजय सिंह ने दिया नीतीश को ऑफर, बीजेपी छोडकर हमें ज्वाइन कर लीजिये
अपने ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने खुले तौर पर जेडीयू को अपने साथ में शामिल होने का ऑफर दिया है. दिग्गी राजा ने अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी अमरबेल के सामान है जो जिससे लिपटती है वो सूख जाता है और वो खुद पनप जाती है. नीतीश जी आपने लालू प्रसाद यादव के साथ में आन्दोलनो में संघर्ष किया है और उनके साथ में जेल भी गये है.

बीजेपी और संघ की इस विचारधारा को छोड़कर के तेजस्वी को अपना आशीर्वाद दे दीजिये. आप इस अमरबेल रुपी संघ और बीजेपी को बिहार में मत पनपाइए. एक तरह से ये कांग्रेस के जेडीयू को ऑफर के रूप में देखा जा रहा है कि जैसे शिवसेना हमारे साथ में आ गयी है वैसे आप भी आ जाइए. हालांकि यहाँ पर नीतीश कुमार को फायदा देने की बात ही नही हो रही है, मुख्यमंत्री तो तेजस्वी को ही बनाने की बात कर रहे है तो ऐसे में नीतीश ऐसे गठबंधन के बारे में सोचेंगे भी क्यों?

कही न कही लग नही रहा है कि जेडीयू या फिर नीतीश कुमार इस तरह के ऑफर में कोई भी दिलचस्पी दिखायेगी लेकिन कांग्रेस का तो काम ही है कि वो बीजेपी को कमजोर करने के लिए जो भी कर सकती है वो करे.