अर्नब को जमानत मिलने पर बीजेपी ने दिया इतना बड़ा बयान

512

अर्नब गोस्वामी ने एक लम्बी लड़ाई के बाद में आखिरकार जमानत हासिल कर ली है और कही न कही ये जो भी घटित हुआ है उसके बाद में कही न कही सब लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे है और लोगो ने जो कुछ भी इस एक हफ्ते में देखा है वो कही न कही हैरान कर देने वाला समय रहा मगर फिर भी अर्नब ने जमानत हासिल कर ली है और अब उनको जमानत मिलने पर लोगो की तरफ से प्रतिक्रीयाए आनी शुरू हो चुकी है और ये कुछ लोगो को शायद पसंद न भी आये.

बीजेपी के आधिकारिक प्रवक्ता बोले, टाइगर वापिस आ गया
भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘अर्नब टाइगर वापिस आ गया है.’ गौरव भाटिया अर्नब की कई डिबेट्स में अपना पक्ष रखते रहे है और इस कारण से उनकी अर्नब से निजी पहचान भी हो गयी है. वही बीजेपी के अन्य आधिकारिक प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी बयान जारी करते कहा ‘आखिरकार आज अच्छी खबर आ ही गयी, जमानत मिल चुकी है.’

इसके अलावा भी राज्य स्तर के नेता जैसे राम कदम आदि ने भी अर्नब के वापिस लौट आने पर दीपक जलाए और मिठाई बांटी. वही बीजेपी नेता किरीट सोमैया जो कि बीजेपी के दिग्गज नेता है उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज अर्नब का दमन करने की कोशिश करने वालो सुप्रीम कोर्ट ने तमाचा लगाया है, ये न्याय की जीत है. कुल मिलाकर के अगर देखे तो बीजेपी से एक के बाद एक बड़े बड़े बयान सामने आ रहे है और लोग इससे काफी अधिक खुश भी नजर आ रहे है कि देश में आज एक पत्रकार सुरक्षित है.

कही न कही ये बीजेपी के पत्रकारिता और फ्रीडम ऑफ स्पीच के प्रति जो भावना है उसे दर्शाता है और इस कारण से बहुत से लोग है जो अब अर्नब के समर्थन में लगातार बोल रहे है और उसे सपोर्ट कर रहे है.