जेल से बाहर आते ही अर्नब ने गाडी पर चढ़कर लगाये नारे, कही फिर इतनी बड़ी बात

566

आज अर्नब गोस्वामी पत्रकारिता जगत के एक नए हीरो के रूप में उभरकर के सामने आये है जिनको हर कोई एक तरह से टकटकी लगाकर के देख रहा है और लोग उनको काफी बढिया मात्रा में पसंद भी कर रहे है क्योंकि जिस तरह की लड़ाई उन्होंने सुप्रीम कोर्ट तक जाकर के लड़ी है वो अपने आप में मिसाल बन चुकी है और आज शाम के लगभग पांच बजे के आस पास सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी और उन्हें तुरंत ही रिहा करने के आदेश भी दे दिए जिन पर काम हुआ और रात के लगभग साढ़े आठ बजते बजते उन्हें छोड़ा गया.

बाहर निकलते ही गाडी पर खड़े हो लगाने लगे नारे, सुप्रीम कोर्ट का जताया आभार
कोई इस बात की उम्मीद नही कर पा रहा था कि अर्नब गोस्वामी सात दिन तक जेल में रहने के बाद में इस तरह की ऊर्जा के साथ में बाहर निकलेंगे लेकिन उन्होंने किया. वो बहार निकले और गाडी की छत पर निकल आये, ये संभवत सनरूफ युक्त कार थी जिसमे से अर्नब निकलकर के भारत माता की जय और वन्देमातरम के नारे लगाये. सब मीडिया वाले उनके आगे पीछे माईक लेकर के उनके एक शब्द को सुनने को तरस रहे थे.

इसके बाद में अर्नब ने लोगो के बीच में खड़े होकर के कहा ‘ये भारत के लोगो की जीत है, मैं सुप्रीम कोर्ट का बहुत ही अधिक आभारी हूँ.’ अर्नब गोस्वामी किसी क्रांतिकारी से कम नजर नही आ रहे थे जिस तरह से उन्होंने बाहर आकर के अचानक से नारे लगाये और सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया वो अपने आप में काफी अधिक उत्साहित करने वाला पल था और शिवसेना के लिए एक झटके जैसा था क्योंकि उनको ऐसी उम्मीद तो बिलकुल भी नही थी.

 

कही न कही अर्नब गोस्वामी का ये अंदाज बताता है कि वो जल्द ही अपने स्टूडियो में पहले ही जैसे अंदाज में एक बार फिर से लौट आयेंगे और एक बार दुबारा वैसे ही सवाल करते हुए नजर आयेंगे.