पहले अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी, अब रिपब्लिक चैनल के खिलाफ एक और बड़ा एक्शन

203

अभी अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी हुए एक हफ्ता भी पूरा नही हुआ है कि आगे से एक और खबर रिपब्लिक मीडिया ग्रुप से जुडी हुई आ रही है जो कही न कही इस चैनल को चाहने वाले लोगो को चिंता में डाल सकती है और बहुत से लोगो के लिए ये रिस्क की घंटी भी हो सकती है जो रिपब्लिक चैनल में काम कर रहे है क्योंकि मुंबई पुलिस किसी न किसी तरह से इस चैनल पर शिकंजा कसती ही चली जा रही है और अब तो ये बात और भी ज्यादा आगे निकल चुकी है.

रिपब्लिक के एवीपी घनश्याम सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया, चैनल ने बताया इसे आधारहीन
फ़िलहाल मीडिया रिपोर्ट आ रही है कि मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक मीडिया के असिस्टेंट वाईस प्रेसिडेंट घनश्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और ये पूरा का पूरा मामला टीआरपी घोटाले से जुडा हुआ है जिसमे पहले तो घनश्याम सिंह से लगभग 30 घंटे तक पूछताछ हुई और इसके बाद में उनको हिरासत में ले लिया गया है और अब पुलिस जल्द ही उनको कोर्ट के सामने पेश करके शायद कस्टडी की मांग करेगी.

इस मामले में अब आगे चलकर के क्या हो सकता है ये तो कोई नही जानता है लेकिन हंसा ग्रुप हो या फिर कई नेता हो या फिर खुद रिपब्लिक टीवी हो सब लोग मुंबई पुलिस की भूमिका पर संदेह जता रहे है और कह रहे है कि इससे बेहतर है कि इस जांच को आगे सीबीआई को सौंप दिया जाए. अब ऐसे में क्या बॉम्बे हाई कोर्ट इस मामले पर संज्ञान लेकर के कुछ करता है या फिर चीजे उसी तरह से ही काम करती है जिस तरह से करनी चाहिए.

खैर बाकी तो जो कुछ भी हो रहा है वो नजर आ रहा है. अभी घनश्याम सिंह के बाद में आगे क्या रिपब्लिक मीडिया ग्रुप में किसी को कोई दिक्कत आ सकती है इसका किसी को अंदाजा नही है और ऐसे में कई शुभचिन्तक इस ग्रुप को अपना ऑफिस नॉएडा शिफ्ट कर देने की सलाह दे रहे है.