आखिरकार अर्नब गोस्वामी ने अपना सबसे बड़ा कदम उठाया, कल होगा निर्णायक दिन

224

अब तक अर्नब गोस्वामी के साथ जो भी घटित हुआ है वो हर किसी को नजर आ ही रहा है और कही न कही ये सब कुछ हो जाने के बाद में कही न कही एक बात समझ में आती है कि अब अर्नब गोस्वामी के लिए काफी दिक्कतो से भरा हुआ समय चल रहा है क्योंकि वो चाहकर के भी बाहर आ नही पा रहे है और उनको जमानत मिल नही रही है. हाई कोर्ट से उन्हें झटका लगा और सेशन कोर्ट में कुछ हो नही पा रहा है.

सुप्रीम कोर्ट जा रहे है अर्नब गोस्वामी, कल सुबह साढ़े 10 बजे सुनवाई
अर्नब गोस्वामी अब जमानत पाने के लिये हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है और अब वो अपना मामला लेकर के सुप्रीम कोर्ट तक चले गये है जहाँ पर उनके वकील जमानत हासिल करने के लिए उनका पक्ष रखेंगे. अर्नब गोस्वामी के मामले को देखते हुए उनको सुप्रीम कोर्ट में जल्दी सुनवाई का समय मिल भी गया है और कल सुबह साढ़े 10 बजे अर्नब गोस्वामी के मामले की सुनवाई की जायेगी जो काफी अधिक निर्णायक समय हो सकता है.

इस समय में कही न कही देश भर की निगाहें अर्नब गोस्वामी पर रहने वाली है क्योंकि अब सुप्रीम कोर्ट ही है जिससे अर्नब और उनके समर्थको को अंतिम उम्मीद बची है और इसी कारण से अर्नब गोस्वामी के वकील सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे और अगर उनका पक्ष सुना जाता है व उनकी बाते सुप्रीम कोर्ट में दमदार साबित हो जाती है तो फिर कही न कही उनको जमानत मिलने के चांस बन जायेंगे. हलानाकी अभी भी इस बात पर संशय बना हुआ है.

अभी अर्नब के लिए पूजा हो रही है आरती हो रही है देश भर में लोग यज्ञ कर रहे है और टीवी चैनल पर तो कवरेज आपको देखने को मिल ही रही है. ऐसे में अर्नब के लिए कल का दिन बहुत ही अधिक निर्णायक साबित हो सकता है जिसके लिए वो टकटकी लगाकर के देख रहे है.