अर्नब से मिलने जेल में पहुंचे किरीट सोमैया, फिर कह दी इतनी बड़ी बात

348

पत्रकार और रिपब्लिक मीडिया ग्रुप के मालिक अर्नब गोस्वामी की हालत इन दिनों काफी बुरी हो रखी है और कही न कही ऐसे वक्त में उनको भी समझ में शायद ही आ रहा है कि आगे चलकर के उनके साथ में क्या होने जा रहा है? क्योंकि उनका संपर्क एक तरह से बाहरी दुनिया से टूटा हुआ है, वो तो बस जमानत की उम्मीद  में बैठे है और जब वो अन्दर है तो उनसे मिलने के लिए बीजेपी के काफी बड़े और दिग्गज नेता किरीट सोमैया भी पहुंचे थे जो कि एक काफी बड़ा और जाना माना नाम है.

किरीट सोमैया बोले, सत्य की होगी जीत उम्मीद है जल्द जमानत हो जायेगी
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज और जाने माने नेता किरीट सोमैया खुद अर्नब गोस्वामी से मिलने के लिए पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने मिलकर के अर्नब गोस्वामी से उनका हाल चाल जाना और उनको भरोसा दिया कि देश की सरकार और पार्टी एक पत्रकार की आवाज को इस तरह से दबने नही देगी और वो जो भी न्यायिक तौर पर हो सकता है वो कर ही रहे है. इसके बाद में किरीट सोमैया ने अपने बयान में अर्नब को जल्द ही जमानत मिल जाने का भरोसा भी जताया है.

किरीट सोमैया ने कहा कि सत्य की जीत जरुर होगी और इसी के साथ में उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल से विनती की है कि वो अर्नब गोस्वामी के साथ में जो भी गलत व्यवहार हो रहा है उसे रोके जाने को इंश्योर करे. अब इस पर राज्यपाल क्या कर पाते है और क्या नही ये तो वो ही जानते है लेकिन इतना तो तय है कि बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने यहाँ पर काफी मजबूत स्टैंड लिया है और यही नही उनके पीछे एक और नेता राम कदम भी है.

राम कदम बाकायदा खुद भी अर्नब से मिलने के लिए जा रहे है और उनका ये भी कहना है कि अगर किसी में हिम्मत है तो उनको अर्नब से मिलने से रोक कर के दिखा दे. अभी इन दिनों में अर्नब को इन चीजो से काफी अधिक बल मिल रहा है इस बात में तो कोई शक ही नही है.