कोर्ट ने दी पुलिस वालो को इजाजत, कहा ‘3 घंटे तक अर्नब के साथ..’

467

अभी अर्नब गोस्वामी जमानत हासिल कर पाने में नाकाम हो रहे है और कही न कही जिस तरह के वक्त से वो गुजर रहे है वो उनके जीवन के सबसे मुश्किल पलो में से एक माना जा रहा है जिसमे वो काफी दिक्कतों से होकर के गुजर रहे है. अब जेल का वक्त तो बुरा होता ही है और इस बात में किसी को भी शक नही है लेकिन साथ ही साथ में अब जब ये सब हो रहा है तो फिर पुलिस अर्नब से पूछताछ भी तो करेगी ही करेगी और इसकी इजाजत उनको कोर्ट से मिल गयी है.

पुलिस को मिली सेशन कोर्ट से इजाजत, 3 घंटे तक अर्नब के साथ कर सकते है पूछताछ
सेशन कोर्ट ने महाराष्ट्र पुलिस को इजाजत दे दी है कि वो चाहे तो अर्नब गोस्वामी के साथ में एक दिन में कुल तीन घंटे के लिए पूछताछ कर सकते है, इससे अधिक समय अर्नब गोस्वामी से वो पूछताछ नही कर सकते है और बाकी के समय में अर्नब को अन्दर ही रहना होगा और उस समय उनको कोई परेशान नही किया जाएगा.

हालांकि तीन घंटे का समय भी आम तौर पर काफी माना जाता रहा है क्योंकि इतने समय में पुलिस को जो पूछना होता है वो पूछ ही लेती है. हालांकि अभी इस केस में असल में पूरा मामला क्या है और कसी तरफ ये केस जा रहा है वो तो पूरी तरह से स्पष्ट ही नही है लेकिन क्योंकि अब पुलिस को तीन घंटे पूछताछ की इजाजत मिली है तो अगर कुछ होगा तो अर्नब को शायद बताना ही पड़ेगा. इन सबके बीच में अर्नब अब सेशन कोर्ट में जमानत हासिल करने की एक और कोशिश करेंगे.

ऐसे में अब अगर दिवाली की छुट्टियाँ बीच में पड जाती है तो फिर उनके लिए काफी अधिक दिक्कत वाली बात हो सकती है क्योंकि ऐसा होने पर उनकी सुनवाई काफी दिन आगे खिसक सकती है और उनको और ज्यादा पूछताछ का सामना करना पड़ेगा.