बड़ी खबर: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और तेजिंदर पाल बग्गा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

293

कपिल मिश्रा और तेजिंदर पाल बग्गा बीजेपी के सबसे बड़े ग्राउंड एक्टिविस्ट नेताओं में से एक माने जाते रहे है जिन्होंने काम भी काफी अच्छे किया है और ये अक्सर ही कई मुद्दों पर सडक पर आ जाते है. अभी हाल ही की घटना तो आप जानते ही है कि अर्नब गोस्वामी के साथ में मुंबई शहर में क्या कुछ हुआ है? जिस तरह से उनको दिक्कतों का सामना करना पड़ा और उन्ही के समर्थन में आज सुबह सुबह सैकड़ो लोगो के साथ में तेजिंदर पाल बग्गा और कपिल मिश्रा सत्याग्रह करने जा रहे थे.

राजघाट के समीप प्रदर्शन करने पहुंचे थे बीजेपी नेता, पुलिस ने हिरासत में लिया
अभी की जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कपिल मिश्रा और तेजिंदर पाल बग्गा दोनों ही अपने अपने समर्थको के साथ में दिल्ली के राजघाट पर अर्नब गोस्वामी के समर्थन में प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे ताकि उनके खिलाफ जो भी चाले हो रही है वो रोकी जाये लेकिन इससे पहले कि प्रदर्शन बड़ा रूप ले पाता उससे पहले ही पुलिस वहाँ पर पहुँच गयी और उन दोनों को हिरासत में ले लिया है.

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि करोना में अभी प्रदर्शन करने की मनाही है इसलिए ऐसा किया गया है वरना प्रदर्शन करने से रोका नही जाता वही कुछ लोग कुछ और ही कारण बता रहे है, मगर कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से सिर्फ इतनी ही जानकारी दी है कि उनको गिरफ्तार कर लिया गया और राजघाट से इसके बाद में पुलिस उनको ले गयी. कही न कही इस घटना से ये प्रदर्शन जो आज दिल्ली में होने जा रहा था वो ठंडा पड गया.

हालांकि देश के बाकी कई इलाको में बीजेपी के लोगो ने प्रदर्शन जरुर किया है और पत्रकारों के कई समूहों ने भी प्रेस की आजादी को लेकर के अपनी तरफ से प्रदर्शन किये है जो बताता है कि अभी भी देश में लोग अर्नब के साथ खड़े हो रहे है.