चुनाव जीतते ही बायडन ने ट्रम्प को दे दी ऐसी भयंकर चेतावनी

246

अभी हाल ही में ही जो बायडन बहुत ही बड़ी मात्रा में वोट लेकर के चुनाव जीत गये है और कही न कही अब वो दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हो चुके है जो कि अमेरिकी राष्ट्रपति का पद होता है और इसके कारण उनके साथ में सब कुछ पहले की तुलना में बदल जाएगा और वो अब एक नया जीवन शरू करेंगे लेकिन अभी भी ट्रम्प हार नही मान रहे है और कह रहे है बायडन ने चुनाव में फ्रॉड किया है और उसके जरिये वो जीते है. वो इस तरह से कुर्सी नही छोड़ेंगे और अभी कोर्ट भी जायेंगे.

अमेरिकी प्रशासन जानता है, अन्दर घुसे लोगो को  कैसे बाहर निकालना है
वैसे तो बायडन ने ट्रम्प के लिए काफी सख्त रूख रखा नही है और वो ये ही कहते आये है कि अब गुस्सा खत्म करे और अमेरिका के भले के लिए काम करते है लेकिन जब ट्रम्प वाइट हाउस छोड़ने को लेकर के आनाकानी वाली बात कर रहे है तो इस पर बायडन ने चेतावनी भरे हुए लहजे में कह दिया कि अमेरिकी प्रशासन अच्छे से जानता है कि अन्दर जबरदस्ती घुसे लोगो को वाइट हाउस से कैसे निकालना है?

अब खुद ही सोच लो जब ऐसा करना पड़ेगा तो फिर ये कैसा दिखेगा? यहाँ पर बायडन एक तरह से ट्रम्प को डराते हुए नजर आ रहे है कि ठीक दो महीने बाद जब उनका कार्यकाल खत्म हो जाएगा और जनवरी में बायडन वाइट हाउस की कुर्सी संभालेंगे तो ट्रम्प चुपचाप चले जाए वरना उनको फिर हम जबरदस्ती से निकालेंगे और इससे उनकी बेज्जती होगी. अब इसके बाद में शायद ट्रम्प को ये कुर्सी छोडनी ही पड़ेगी. हालांकि अभी वो दो महीने और इस कुर्सी का आनंद जरुर ले सकते है.

इसके बाद भी वो एक पूर्व राष्ट्रपति तो रहेंगे ही रहेंगे जिनके पास में काफी अच्छी सरकारी अथॉरिटी सुविधाएं और सुरक्षा आदि रहती है. अमेरिका का पूर्व राष्ट्रपति भी कई बेहतरीन सुविधाओं का हक़दार होता है जो ट्रम्प को अब जीवन भर मिलेगी.