पूर्व सेना अधिकारी जीडी बख्शी का बयान, अर्नब के साथ जेल में हो सकता है ऐसा अंजाम

239

अभी अर्नब गोस्वामी अन्दर बंद है और उनका संपर्क बाहर के लोगो से टूट चुका है तो फिर कोई भी नही जानता है कि अभी वो किस हाल में है और उनके साथ में हकीकत में क्या हो रहा है? कही न कही अर्नब गोस्वामी की दिक्कते जो भी है वो बढती ही चली जा रही है और इन सबके बीच में पूर्व सैन्य अधिकारी जीडी बख्शी ने जो आशंका व्यक्त की है वो काफी ज्यादा चिंताजनक और लोगो के मन में बहुत ही बड़ी मात्रा में सवाल खड़े कर देने वाली है.

जीडी बख्शी ने जतायी आशंका, अर्नब के साथ सरबजीत जैसा हाल हो सकता है
जब से अर्नब को हिरासत में लिया गया है तब से जीडी बख्शी काफी ज्यादा एक्टिव है और लगातार वो अर्नब के समर्थन में न सिर्फ प्रदर्शन कर रहे है बल्कि उन्होंने कुछ बयान ऐसे भी दिए है जो उनके अर्नब के प्रति सपोर्ट को दर्शा रहा है. जीडी बख्शी ने हाल ही में कहा कि महाराष्ट्र में अभिव्यक्ति की आजादी की छूट नही है, ये नही होगा. देश में लोग अभी भी है.

आप लोगो ने सरबजीत का नाम तो सुना ही होगा. आपको मालूम होगा कि पाक वालो ने उनके साथ में क्या किया? उनके साथ में हर तरह से सब कुछ किया ताकि वो अन्दर से टूट जाए लेकिन ऐसा नही हुआ. पाक में जो कुछ भी सरबजीत के साथ में हुआ था वो ही सब कुक अर्नब के साथ में यहाँ पर अंजाम दिया जा सकता है. जीडी बख्शी ने कहा है कि वो अर्नब को सरबजीत जैसा हाल होने से रोकने के लिए अपनी तरफ से हर कोशिश करेंगे और ऐसा होने नही देंगे.

वो खुद जंतर मन्तर पर अर्नब के समर्थन में प्रदर्शन करने के लिए भी पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने ठाकरे सरकार का खूब विरोध किया और कई सारे सवाल भी खड़े किये. इन सबके बीच में कई लोग है जो अपने आप में अर्नब को लेकर के चिंतित भी हो रहे है.