अर्नब गोस्वामी के लिये एक और बुरी खबर, सुनवाई कर रहे जज ने बोल दी ऐसी बात

259

अभी रिपब्लिक टीवी के हेड और जाने माने पत्रकार के लिए मुश्किलें बढती ही चली जा रही है. तीन दिन से ज्यादा उनको हिरासत में गये हुए हो चुके है लेकिन अब तक ऐसा कुछ भी नही हो सका है जिसके कारण वो बहार आ सके. पहले तो उनको न्यायिक हिरासत में भेजा गया और फिर जब उन्होंने जमानत के लिए हाई कोर्ट में अपील की तो वहां पर भी कुछ संतोषजनक हो नही पाया है. मुंबई हाई कोर्ट में लगातार तीन दिन तक अर्नब की जमानत पर सुनवाई चली लेकिन कोई निष्कर्ष नही निकला.

अभी 6 बज गये इसलिए हम आर्डर पारित नही कर सकते, चाहे तो सेशन कोर्ट में कर दे
अपील लगातार तीन दिन तक सुनवाई के बाद में जब फैसला देने का मौक़ा आया तो जस्टिस शिंदे ने कहा कि अभी हमने सुनवाई कर ली है लेकिन हम अभी कोई फैसला नही दे सकते है शाम के 6 बज गये है. कोर्ट कोशिश करेंगे कि दिवाली की छुट्टियों के बावजूद चार दिन अन्दर फैसला पारित कर दे, इस बीच अर्नब चाहे तो सेशन कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अपील कर सकते है.

हालांकि अभी भी जज ने कोई भी तारीख नही दी है कि अर्नब की जमानत पर फैसला आ जाएगा तो ऐसे में हो सकता है 12 तारीख तक कोई फैसला आ भी जाये और ये भी हो सकता है कि अर्नब को दिवाली की छुट्टियाँ खत्म होने तक शायद 16 तारीख तक का कम से कम इन्तजार करना पड जाए तो ऐसे में ये उनके लिए काफी बड़ा झटका है कि टाइमिंग और सरकारी छुट्टियों के कारण अर्णब के लिए अब जमानत हासिल कर पाना मुश्किल हो रहा है.

ऐसे में अब क्या अर्नब सेशन कोर्ट जायेंगे क्योंकि सेशन कोर्ट में भी समभव है कि दो दिन सुनवाई में लग जाए और फिर दिवाली की छुट्टी है तो वहां भी हफ्ता लग जाएगा तो ऐसे में संभव है कि वो हाई कोर्ट से ही कुछ राहत मिलने का इन्तजार करेंगे लेकिन इसमें कितने दिन लग जायेंगे ये कोई नही बता सकता.