अब सामने आयी अर्नब गोस्वामी की पत्नी, कही ये बड़ी बात

1041

पिछले लगभग चार दिन हो गये है जब से अर्नब गोस्वामी अपनी आजादी के लिए कोशिश पर कोशिश कर रहे है लेकिन उनको कामयाबी नही मिल पा रही है. उनके लिए हर तरफ से आम लोग भी मदद की गुहार लगा रहे है कि अगर कोई बड़ा राजनीतिक दखल हो रहा है तो फिर उसे रोका जाये और जब इतना सब कुछ हो रहा है तो अर्नब गोस्वामी की पत्नी कैसे चुप रह जाती? आखिरकार अर्नब गोस्वामी की पत्नी सम्यब्रता राय गोस्वामी सामने आयी है और अपनी तरफ से काफी गंभीर और बड़े सवाल उठाये है.

मेरे पति ने बार बार कहा मेरी जान को खतरा, लेकिन कोई फायदा नही हुआ
अर्नब गोस्वामी की पत्नी सम्यब्रता राय गोस्वामी आखिरकार इतने समय के बाद में मीडिया के सामने आयी और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क से बातचीत में उन्होंने काफी कुछ कहा है. उनकी तकलीफ उनकी बातो में साफ़ तौर पर झलकती है. अर्नब की पत्नी कहती है कि मेरे पति और एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने चार राते न्यायिक हिरासत में बिताई है. उन्हें महाराष्ट्र पुलिस तलोजा जेल में घसीटकर के ले गयी. वो बार बार कह रहे थे कि मेरी जान को रिस्क है लेकिन कोई भी फायदा नही हुआ है.

उन्होंने जेलर से जब अपने वकीलों से संपर्क करने के लिए कहा तो उनके साथ में पिटाई की गयी. उन्होंने ये सब कुछ जो भी हुआ है उसके बाद में हाथ जोडकर के सुप्रीम कोर्ट से भी प्रार्थना की है. एक देश के लिए काम करने वाले और आवाज उठाने वाले पत्रकार के साथ में ये सब कुछ किया जा रहा है उसे परेशान किया जा रहा है. राज्य की पूरी मशीनरी एक मुट्ठी के रूप मे बदल गयी है.

अर्नब गोस्वामी की पत्नी की बस यही मांग है कि जितनी जल्द हो सके उतनी जल्दी से उनको बाहर निकाला जाए क्योंकि वहां पर वो सुरक्षित नही है ऐसा पति और पत्नी दोनों का ही कहना है. खैर आगे कोर्ट क्या कहता है ये देखने वाली बात होगी.