अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद रवीश कुमार ने कही ऐसी बात, लोग हो रहे नाराज

164

अर्नब गोस्वामी को दो दिन पहले उनके घर से हिरासत में लिया गया था जिसके बाद से अभी तक वो अपनी जमानत के लिए कोशिश पर कोशिश कर रहे है लेकिन उनको जमानत नही मिल पा रही है और लोग इस कारण से जो उनके समर्थक है वो चिंतित भी है कि आखिर कब जाकर के वो आजादी की सांस ले पायेंगे? खैर इन सब बातो के बीच में काफी बार अपने बयानों को लेकर के विवादों में रहने वाले पत्रकार रवीश कुमार का बयान आया है जो अर्नब को लेकर के है.

अर्नब की पत्रकारिता को बताया खराब, घर की खूबसूरती को लेकर उठाये सवाल
अर्नब गोस्वामी काफी लम्बे समय से विवादों में फंसे हुए है और इस वक्त में जब अधिकतर लोग उनके सपोर्ट में आ रहे है सुधीर चौधरी ने बिना किसी लाग लपेट के अर्नब को सपोर्ट किया तब ऐसे में रवीश अपना ही उल्लू सीधा करते हुए नजर आये. रवीश ने पहले तो ये कहा कि अर्नब मामले में पुलिस सफाई दे और बताये पुराना मामला क्यों खोला गया? मगर ये एहसान भी जताया कि हम सब ऐसे वक्त में अर्नब के साथ खड़े है लेकिन क्या अर्नब होते तो वो ऐसा करते?

इसके बाद में वो ये कहते है कि अर्नब भीड़ को उसकाने वाले टाइप के इंसान है. पिछले चार महीने में अर्नब ने अर्नब ने जो भी पत्रकारिता की उस पर अदालत की टिप्पणीया आ चुकी है मगर तब किसी मंत्री ने नही कहा कि ये अभियक्ति की आजादी को कमजोर कर रहे है. मेरे घर में तो गाजियाबाद में जिस फ्लैट में रहता हूँ वहाँ पर कुर्सी लगाने के लिए बालकनी में जगह नही है लेकिन अर्नब के घर को जब मेने देखा तो देखता ही रह गया. इसके बाद  में वो अर्नब के घर की खूबसूरती का बखान करते है और कहते है जब वो छूटे तो यहाँ पर आराम करे और इस खूबसूरती को निहारे.

यहाँ पर नजर आता है कि अर्नब के घर के लग्जरी होने को लेकर वो इनडायरेक्ट तरीके से उनकी प्रॉपर्टी पर सवाल खड़े कर रहे थे चाहे वो उनके अन्दर होने की वजह से सीधे तौर पर सवाल खड़े न कर पा रहे हो.