भाजपा नेता कपिल मिश्रा का ऐलान, अगर आज अर्नब गोस्वामी रिहा नही हुए तो हम करेंगे..

188

रिपब्लिक टीवी के हेड अर्नब गोस्वामी को लगभग तीन दिन हो गये है जब से वो हिरासत में है और उनकी समस्याएँ कोई भी किसी भी तरह से कम होते हुए नजर आ नही रही है. अभी वो जमानत के लिए संघर्ष कर रहे है और ऐसा नही है कि अर्नब अकेले है. अर्नब के साथ में कई और भी बड़े बड़े मीडिया जगत और राजनीति जगत के लोग आ खड़े हुए है जिनमे से एक नाम दिल्ली बीजेपी का एक पोपुलर चेहरा कपिल मिश्रा का भी है जो अक्सर ही चर्चा में बने रहते है.

कपिल मिश्रा ने कहा, अर्नब रिहा नही हुए तो सत्याग्रह करेंगे
अर्नब गोस्वामी के मामले पर आज लगातार तीसरा दिन है जब सुनवाई हो रही है लेकिन अब तक उनको जमानत नही मिल सकी है और लगातार मुंबई पुलिस इसका विरोध कर भी रही है. इन सबके बीच में अब कपिल मिश्रा जो कि बीजेपी के काफी बड़े नेता हो चुके है उन्होंने ऐलान किया है कि अर्नब को अगर आज भी जमानत नही मिलती है तो हम सत्याग्रह करेंगे.

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि अगर आज शाम तक अर्नब गोस्वामी की रिहाई नही होती है तो फिर कल सुबह से ठाकरे सरकार के खिलाफ राजघाट पर सत्याग्रह किया जाएगा. ये जो कुछ भी गलत काम हो रहा है उसके खिलाफ सडको पर उतरना अब जरूरी हो गया है. कपिल मिश्रा ने अगर आज अर्नब बाहर नही आते है तो फिर काफी बड़े स्तर पर सत्याग्रह करने के इ बात कही है और ये सारा का सारा उद्धव ठाकरे की सरकार के खिलाफ होने जा रहा है.

बीजेपी का यहाँ पर सिर्फ इतना ही कहना है कि जो भी कार्यवाही है वो पूरे प्रोसेस के साथ में की जाए न कि इस तरह से बिना किसी नियम कायदे के किसी को भी घर से उठा लिया जाये, ये तो किसी को डराने के जैसा ही है और उसी के खिलाफ हम है.