अर्नब गोस्वामी के सपोर्ट में आया जी न्यूज, सुधीर चौधरी ने कही ये बात

189

अभी हाल ही में अर्नब गोस्वामी के साथ में जो कुछ भी हुआ है वो पूरे देश  ने देखा है कि किस तरह से चीजे बिगड़ी है और एक तरह से महाराष्ट्र की सरकार के हाथ से निकलती ही चली जा रही है. पहले तो अर्नब गोस्वामी के साथ में ऐसा हुआ कि उनके खिलाफ अचानक से एक पुराना केस खोला गया और फिर अर्नब को सुबह ही घर से उठाकर के अन्दर डाल दिया गया. अब वो जमानत हासिल करने के लिए कोशिश कर रहे है और इसी बीच उनको जी न्यूज़ से पुरजोर समर्थन मिल गया है.

अर्नब जो कहते है उससे शायद हम सहमत न हो, लेकिन हम उनकी अभिव्यक्ति की आजादी उनको दिलाकर रहेंगे
सुधीर चौधरी जो कि देश के पुराने न्यूज़ चैनलों में से एक जी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ है उन्होंने एक पूरा शो अर्नब गोस्वामी को गलत तरीके से गिरफ्तार किये जाने के ऊपर किया . इसमें सुधीर चौधरी ने साफ़ शब्दों में कहा कि हो सकता है हम या आप अर्नब की कही कुछ बातो से सहमत न हो और उनसे अलग विचार रखते हो लेकिन अभिव्यक्ति की आजादी उनका अधिकार है और हम ये अधिकार उनको दिलाकर के रहेंगे.

जो वो कहना चाहते है वो कहने का अधिकार उनसे कोई भी नही छीन सकता है. क्या पत्रिकारिता को छोड़ने का समय अब आ गया है? अर्नब को दो साल पुराने केस में अरेस्ट किया गया है, ध्यान रहे ये दो साल पुराना है जिसमे आरोप थे कि अर्नब को उनके कुछ पैसे लौटाने थे लेकिन उन्होंने नही लौटाए और फिर उसने जान दे दी, लेकिन ये केस पुराना है. पूरी जांच करने के बाद इसी रायगढ़ पुलिस ने इस केस को बंद कर दिया था तब न अर्नब की गिरफ्तारी हुई थी और न ही कोई जांच की गयी थी.

मगर अब उसकी बेटी ने फिर से शिकायत की और अब अर्नब को अरेस्ट कर लिया गया. ये सारी जानकारी सुधीर चौधरी ने  बताई है और कहा है कि ये जो भी हो रहा है वो शक पैदा करता है. यहाँ पर उन्होंने सरकार और पुलिस की मंशा पर सवाल उठाते हुए अर्नब गोस्वामी की अभिव्यक्ति की आजादी का सपोर्ट किया.