मुंबई पुलिस ने अर्नब के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया, बढ़ी मुश्किलें

218

इन दिनों में अर्नब गोस्वामी जिस तरह की दिक्कतों से होकर के गुजर रहे है वो अपने आप में उनके लिए एक से एक मुसीबते ही लेकर के आ रहा है और कही न कही अब अर्नब के लिए बच निकलने के रास्ते बहुत ही संकरे होते चले जा रहे है. इस कारण से बहुत से लोगो को ये लग रहा है कि अब शायद ही वो इस परेशानी से निकल पाए क्योंकि अर्नब पर एक केस तो चल ही रहा है, उन पर एक और बड़ा केस दर्ज कर दिया गया है जो भी उनको दिक्कत देगा.

अर्नब पर लगा एक और आरोप, केस दर्ज
एएनआई ने हाल ही में रिपोर्ट के किया है कि अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया गया है जिसके अनुसार अर्नब गोस्वामी ने एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ में कथित तौर पर पि’टाई की है. ये तब हुआ जब पुलिस की एक पूरी टीम सुबह सुबह अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लेने के लिये उनके घर पर पहुँची थी और वहाँ पर उनको ज’बर’न पकड़कर के गाडी में डालकर के वो लोग ले गये.

इस घटना के बाद में जहाँ एक तरफ अर्नब कह रहे है कि गलत व्यवहार उनके साथ में हुआ है वही दूसरी तरफ पुलिस का कुछ और ही कहना है और बाकायदा उन्होंने अर्नब गोस्वामी पर एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ में पिटाई करने का केस भी दर्ज कर लिया है जिसमे भी कई महीनो की सजा के प्रावधान रहते है तो क्या अर्नब को इन मामलो के चलते हुए आगे चलकर के दिक्कत हो सकती है? इसमें कई एक्सपर्ट कहते है कि ये कोर्ट ही तय करेगा क्योंकि असल में इसके क्या सबूत है जो लोग कह रहे है ये तो वही पर ही रखे जाने है.

हालांकि अभी तक इसका कोई फुटेज या फिर ऐसा कोई सबूत देखने में नही आया है जिसके आधार पर ये कहा जाए कि अर्नब ने ऐसा कुछ किया भी है. खैर अभी जल्द ही अर्नब की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई करेगा.