खुलकर अर्नब गोस्वामी के सपोर्ट में उतरी कंगना रनाउत, उद्धव सरकार को कही ये बात

108

रिपब्लिक टीवी के हेड अर्नब गोस्वामी के अरेस्ट होने के बाद से ही देश भर से आवाजे उठने लगी है. कही न कही लोग ये कह रहे है कि जो भी नियम कायदे एक केस में फोलो किये जाने चाहिए थे वो यहाँ पर नही हुए है और इस कारण से लोगो ने सवाल उठाने भी शुरू कर दिए है और इस मामले में कंगना का रिएक्शन तो जाहिर तौर पर आना ही था और वो आ भी गया है. कंगना ने काफी अधिक मुखर अंदाज में यहाँ पर शिवसेना और स्टेट की सरकार को निशाने पर लिया है.

आप कितने मुंह बंद करेंगे, ये मुंह बढ़ते ही जायेंगे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउत ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के मामले में सीधे तौर पर महाराष्ट्र की सरकार को निशाने पर लिया है और एक विडियो जारी करके उन पर सवाल खड़े कर दिए है. विडियो में कंगना कहते हुए नजर आ रही है कि आपने उनके बाल नोचे और उनके साथ इतना कुछ किया है लेकिन आप लोग कितने लोगो के घर तोड़ेंगे कितने मुंह बंद करेंगे? आप जितने मुंह बंद करेंगे ये और अधिक बढ़ते ही चले जायेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

आपको इतना गुस्सा क्यों आता है? कोई पेंग्विन कहता है तो आपको गुस्सा आता है, अब पेंग्विन लगते है तो पेंग्विन कहेंगे. कोई सोनिया सेना आपको कहता है तो गुस्सा आता है? तो आप सोनिया सेना है. कंगना रानाउत ने अभी हाल ही में जो बाते कही है उसके बाद में जाहिर तौर पर उनके लिए दिक्कत खड़ी हो सकती है क्योंकि वो खुलकर के यहाँ पर सरकार के सामने चुनौती खड़ी कर रही है.

हालांकि अब तक इस पर सरकार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नही आयी है और न ही वो कुछ भी बोलने के मूड में नजर भी आ रहे है क्योंकि जिस तरह से अभी शिवसेना अर्नब की गिरफ्तारी के बाद में विरोध झेला है उसके बाद में उनके लिए हर जगह पर प्रतिक्रिया देना संभव नजर भी नही आ रहा है.