बड़ी खबर: अर्नब गोस्वामी को घर से उठा ले गयी उद्धव ठाकरे की पुलिस

119

अर्नब गोस्वामी और उद्धव ठाकरे सरकार के बीच की तनातनी किसी से भी छुपी हुई नही है और किस तरह से उनके और परमबीर सिंह के बीच में भी एक तरह से शीत तरीके से आपस में बहस चल रही था वो सबको नजर आ रहा था. ऐसे में हर किसी को लग ही रहा था कि कभी न कभी अर्नब के साथ में ऐसा कुछ हो सकता है जिसकी उम्मीद उन्होंने कभी न की हो और ऐसा ही कुछ उनके साथ में आज सुबह सुबह ही हो गया जिसने सबकी नींद उड़ा दी है.

अर्नब गोस्वामी को घर से हिरासत में ले गयी पुलिस, पिटाई करने का आरोप
आज सुबह की ही बात है जब सवेरा हुआ और मुंबई पुलिस के जवान अच्छी खासी संख्या में अर्नब गोस्वामी के निवास स्थल पर पहुँच गये जहाँ पर उन्होंने आकर के किसी बड़े मामले अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया और अपने साथ में ले गयी है. रिपब्लिक टीवी ने आरोप लगाये है कि मुंबई पुलिस ने अर्नब के साथ में गलत व्यवहार किया है, और इसके सम्बन्ध में फुटेज भी जारी कि जिसमे आपस में झडप होते हुए नजर आ रही है.

अर्नब ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है कि न सिर्फ उनके साथ में ये सबा हुआ बल्कि उनके पत्नी के साथ में भी ऐसा ही हुआ, उनको उनके परिवार के साथ में बात करने से रोका गया. दवाई देने से रोका गया और तो और पुलिस ने सास ससुर और घर के बाकी लोगो की भी पिटाई की. अब अर्नब गोस्वामी को कहाँ ले जाया गया है और उनके साथ में क्या किया जा रहा है ये तो वो ही जानते है.

खैर अभी रिपब्लिक नेटवर्क इस मामले की सारी कवरेज दिखा रहा है और अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद में हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयी है जिसमे बहुत ही बड़ी संख्या में लोग है जो सवाल खड़े कर रहे है कि क्या पुलिस के पास में कोई समन या वारंट आदि था जिस आधार पर ये सब किया गया है.