अब बीजेपी खुलकर आयी अर्नब के साथ, शुरू किया ये बड़ा काम

653

आज अर्नब गोस्वामी के साथ में जो कुछ भी हुआ है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है क्योंकि कही न कही इसके कारण बहुत ही बड़ी संख्या में लोगो के साथ में ये सवाल किये जा रहे है कि आखिर उनके साथ में ये सब कुछ किया क्यों गया है? अब अचानक से एक पुराना केस खुलना जिसमे दो ससाल से कोई ख़ास डेवलपमेंट नही  थी और अब उनको यूँ उठाकर के ले जाना कई सवाल खड़े कर देता है और बीजेपी इसके खुलकर के विरोध में आ खड़ी हुई है जो नजर आ रहा है.

बीजेपी का मुंबई से लेकर दिल्ली और देश के कई बड़े शहरो में प्रदर्शन, अर्नब को छोड़ने की मांग
भारतीय जनता पार्टी और इसके ही भाग भाजपा युवा मोर्चा ने देश में जगह जगह पर रैली और प्रदर्शन अर्नब गोस्वामी के समर्थन में शुरू कर दिए है. मुंबई में सचिवालय के पास में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इतनी बड़ी संख्या में पहुँच गये और प्रदर्शन करने लगे कि मुंबई पुलिस को बस लगाकर के उनको हिरासत में लेना पड़ा, खबर है कि बादमे उनको छोड़ भी दिया गया क्योंकि इतने बड़ी संख्या में लोगो को वो लेकर के भी कहाँ पर जाते?

यही नही राजधानी में जन्तर मंतर पर और भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के नेतृत्व में और देश के लगभग एक दर्जन बड़े शहरो में बीजेपी ने प्रदर्शन किये और उद्धव ठाकरे सरकार द्वारा एक चैनल के खिलाफ की जा रही इस तरह की बदले की कार्यवाही को रोकने की मांग की. इस प्रदर्शन में जीडी बख्शी जैसे कई बड़े और देश के सम्मानित चेहरे भी शामिल हुए है और अर्नब को बाहर लाने के लिए कोशिश की जा रही है.

इसके अलावा अब अमित शाह, अनिल विज से लेकर रवि शंकर प्रसाद और विजय रूपानी समेत बीजेपी के तमाम बड़े और दिग्गज नेताओं ने ट्विटर के माध्यम से इसे लोकतंत्र के खिलाफ बताते हुए अर्नब को छोड़ने के लिए कहा है. बीजेपी ने जिस तरह से काम शुरू किया है उसके बाद में अब शिवसेना बैकफुट पर आ गयी है.