चुनाव खत्म होने के बाद नीतीश फिर देंगे बीजेपी को धोखा, सामने आया ये बड़ा दावा

115

बिहार में चुनाव चल रहे है और हर कोई इन दिनों में यहाँ पर अपने अपने तरीके से बयानबाजी कर रहा है और सबके अपने अपने बोलने के मायने है. कही न कही इस कारण से बहुत से लोगो को ये उम्मीद कम ही है कि नीतीश कुमार के अलावा कोई और इस पार्टी में जीत हासिल भी किसी तरह से कर पायेगा. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करे तो चिराग अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रहे है कि वो बीजेपी को अपने साथ लाये और नीतिश को अलग कर दे.

नीतीश चुनाव खत्म होने के बाद आरजेडी में शामिल होंगे, आगे चलकर मोदी को ही चुनौती देंगे
अभी हाल ही में एलजेपी जेडीयू और बीजेपी गठबंधन से अलग हुई है और उनके अलग होने के बाद से ही बहुत बड़ी मात्रा में चिराग पासवान कोशिश कर रहे है कि अब नीतीश की इमेज पर सवाल खड़े किये जाए क्योंकि नीतीश ने पहले भी एनडीए का साथ छोड़ा था. अभी हाल ही में चिराग ने दावा किया कि चुनाव खत्म होने के बाद में मौका पाते ही नीतीश कुमार आरजेडी के साथ जाकर के मिल जायेंगे और उनके साथ में गठबंधन करेंगे.

इसके बाद में उनकी नजर 2024 के चुनावों पर है. वो आगे चलकर के अगले लोकसभा चुनावों में एनडीए और मोदी को चुनौती देने की कोशिश करेंगे. चिराग ने यहाँ पर नीतीश की प्रधानमंत्री बनने की इच्छा को जाहिर करने की कोशिश की है. हालांकि बीजेपी इन बातो को ज्यादा तरजीह नही दे रही है और न ही जेडीयू इन पर कुछ ख़ास कह रही है लेकिन कही न कही लोगो के दिलो दिमाग में एक चीज तो बैठ ही जाती है कि कही ऐसा हो गया तो फिर क्या होगा?

ऐसे में बहुत ही बड़ी संख्या में लोग है जो इस बात पर सवाल कर रहे है और बड़े लेवल पर कर रहे है कि  आगे चलकर के क्या परिणाम हमें देखने को मिलने जा रहे है? खैर उम्मीद तो बेहतर की ही कर रहे है.