ममता सरकार को उखाड़ने के लिए अमित शाह ने की तैयारी, लिया ये बड़ा फैसला

289

अभी पश्चिम बंगाल में जिस तरह की स्थिति बन रही है वो तो सब लोगो के सामने ही है. लोग कही न कही इस स्थिति में बीजेपी को काफी पीछे मान रहे है क्योंकि ममता बनर्जी की सरकार और उनकी पार्टी दोनों ही कही न कही अपने पद और शक्ति का दुरूपयोग करते नजर आ जाती है जिसके कारण भाजपा वहाँ पर ठीक से फल फूल नही पा रही है और ऐसे में अब शाह ने तय कर लिया है कि जो चुनाव अगले कुछ महीनो में बंगाल में होने वाले है उसमे वो जीतकर के ही रहेंगे.

अब जेपी नड्डा को रोककर शाह ने खुद बंगाल में कमान संभाली, करेंगे रैलियां
अभी तक यही तय था कि जेपी नड्डा बंगाल में रैली करेंगे और बीजेपी के लिए प्रचार प्रसार करके वोट बटोरेंगे क्योंकि अगले साल के शुरूआती वक्त में बंगाल में चुनाव हो सकते है और ऐसे में अब अमित शाह ने वहाँ की गंभीरता को देखते हुए फैसला किया है कि इस नवम्बर महीने से ही वो पश्चिम बंगाल में रैलियां करना शुरू कर देंगे और बड़े स्तर पर बीजेपी के साथ में लोगो को जोड़ा जायेगा.

ऐसा दरअसल ऐसा भी किया जा रहा है क्योंकि बीजेपी के बाकी पदाधिकारियों को बंगाल में जाने में बड़ी दिक्कत रहती है क्योंकि प्रशासनिक अड़ंगे बड़े लगते है जिसके कारण कही न कही उनको परेशानी आती है पर क्योंकि अमित शाह गृह मंत्री है तो उन पर अधिक रोक टोक राज्य सरकार कर नही पाती और वो खुलेआम प्रचार करके बीजेपी को अधिक मजबूत बंगाल में कर पा रहे है. हालांकि ममता बनर्जी भी यहाँ पर कुछ कम दांव नही खेल रही है.

लगातार वो अपनी पार्टी की बिगड़ी हुई छवि को बेहतर करने की कोशिश कर रही है और उन लोगो से दूरी भी बना रही है जिनकी छवि खराब है. मगर क्या इससे ममता अपनी सरकार को किसी तरह से बचा पायेगी? ये अभी भी संशय का विषय है क्योंकि बीजेपी पूरे दमखम से इन्तजार में ही बैठी हुई है.