भारत में रहकर फ्रांस का विरोध करने वालो को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

373

अभी इन दिनों में हम लोगो ने देखा है कि किस तरह से चीजे बदली है और कही न कही दुनिया में भी कई चीजो में राजनीतिक परिदृश्य पूरी तरह से बदल चुके है. हर कोई अपने अपने पक्ष के लोगो के साथ में लगा हुआ है और मेहनत भी खूब कर रहा है ताकि लोगो की मदद की जा सके और ये चीज कही न कही उनको प्रेरित भी करती है कि वो लोगो के साथ में खड़े रहे. आपको मालूम हो तो फ्रांस में जो कुछ भी हुआ था उसके खिलाफ भारत में भी विरोध प्रदर्शन हो गये थे.

अब सब देशो की सरकारों को एक होना होगा, कुछ लोग गलत कामो के समर्थन में आ गये है
प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर संबोधन के दौरान कई सारी बड़ी और कड़ी बाते सब लोगो के सामने रखी जो शायद कुछ लोगो को पसंद न भी आये. उन्होंने सीधे तौर पर फ्रांस का नाम तो नही लिया लेकिन ये जरुर कहा कि जिस तरह से कुछ लोग आतक के खुलकर के समर्थन में आ गये है वो बहुत ही ज्यादा चिंता का विषय है. इन चीजो से कभी किसी का कल्याण नही हो सकता है.

अब सब देशो को, संस्थाओं को पन्थो को एक साथ आने की जरूरत है शान्ति और भाईचारे से ही सब कुछ सही हो सकता है. प्रधानमंत्री मोदी ने यहाँ पर न सिर्फ भारत में फ्रांस के खिलाफ खड़े हो रहे लोगो पर बल्कि तुर्की के और मलेशिया के राष्ट्र नेताओ पर भी निशाना साधा है जो लोग मुसीबतों से जूझ रहे फ्रांस के खिलाफ बोले जा रहे है और ऐसे में फिर आगे क्या होगा ये तो आगे वाला ही जानता है.

अभी के लिए पीएम मोदी ने अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है और अगर हम देखे दुनिया भर के लोकतांत्रिक देशो जैसे अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया और जापान आदि की तो सारे के सारे देश अब एक साथ आ रहे है और गलत कामो को होने और बढ़ने से रोक रहे है.