पहले राहुल और प्रियंका ने की कमलनाथ की बेज्जती, फिर चुनाव आयोग ने लिया ये एक्शन

81

अभी फ़िलहाल के दिनों में अगर हम देखे तो कमलनाथ जिस तरह की स्थिति से इन दिनों में गुजर रहे है वो उनके साथ में पहली बार हो रहा है और उनके लिए ये दिक्कत भरा दौर न जाने कब जाकर के खत्म होगा ये तो वो खुद ही जानते है. कुछ दिन पहले कमलनाथ ने इमरती देवी के लिए आइटम शब्द का इस्तेमाल किया था जिसके बाद में बीजेपी ने उन्हें बैकफुट पर लाकर के खड़ा कर दिया और इसके बाद में राहुल ने कमलनाथ से पल्ला झाड़ते हुए ये कह दिया कि वो इसका सपोर्ट नही करते फिर प्रियंका ने भी उनके रैली में आने को अस्वीकार कर दिया.

कमलनाथ को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, गलत शब्द बोलने को लेकर फटकार भी लगाई
कमलनाथ ने जो इमरती देवी के लिए शब्द इस्तेमाल किये थे उस पर चुनाव आयोग की तरफ से काफी अधिक सख्ती दिखाई गयी है और यही नही कमलनाथ को एक नोटिस भी भेजा गया है जिसमे उनसे कई जवाब तलब किये गये है और साथ ही साथ में उनको जनसभा के दौरान सही तरीके से शब्द इस्तेमाल करने की हिदायत दी गयी है.

ये तब हुआ जब महिला आयोग ने इमरती देवी को लेकर के की गयी बयानबाजी के मामले पर संज्ञान लिया था और इसके बाद में फिर उन्होंने कमलनाथ को लेकर के नाराजगी जताई थी क्योंकि अगर एक पूर्व मुख्यमंत्री ही इस तरह की बात करेगा तो फिर आम लोगो में किस तरह से सुरक्षा का माहौल पनप सकता है? जाहिर तौर पर ये सवाल भी हर किसी के जेहन में बना ही रहता है.

ऐसे में अब कमलनाथ अपने आपको किस तरह से इन मुसीबतों से निकाल पाते है ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी इन दिनों में तो उनके लिए यहाँ से बच निकलना काफी मुश्किल सा ही लग रहा है, हाँ मगर उनके समर्थक अब भी उनके साथ में डट रखे है.