बेटे को बार बार बेबी पेंग्विन बुलाने पर नाराज हुए उद्धव ठाकरे, कही ये बात

310

उद्धव ठाकरे को तो आप जानते ही है और अभी उनको  किस तरह की दिक्कतों से दो चार होना पड रहा है वो भी आप बखूबी देख ही रहे होंगे तभी तो ठाकरे बार बार जवाब देने के लिए सामने आते रहते है लेकिन उनकी परेशानियां कम होने का नाम ही नही लेती है. उनकी सरकार पर तो कई लोग कीचड उछालते ही है साथ ही साथ में उनके बेटे आदित्य ठाकरे को लेकर के भी बार बार चिढाने का प्रयास जारी रहता है जो एक पिता के तौर पर उनको काफी बुरा लगता है जो हाल ही में सामने निकलकर के आया है.

किसी की वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटो को बदनाम किया, मेरे बेटे का तिरस्कार किया
अभी हाल ही में दशहरा को लेकर के उद्धव ठाकरे ने जो संबोधन दिया उसमे उन्होंने सुशांत केस को लेकर के अपनी बात कही कि अगर किसी ने जान दी है तो वो बिहार का बेटा हो सकता है लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटो को बदनाम कर दिया. मेरे बेटे आदित्य का  भी तिरस्कार किया. आप लोगो ने जो भी कहा है उसे अपने तक ही रखिये क्योंकि हम लोग साफ़ है.

इस केस में मुंबई के बड़े बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के साथ में आदित्य ठाकरे का नाम भी घसीटा गया. ये सिर्फ और सिर्फ मुंबई को बदनाम करने की साजिश हो रही है. दरअसल बार बार कई न्यूज़ चैनलो और नेताओं के द्वारा आदित्य ठाकरे का नाम सीधे तौर पर नही लिया गया लेकिन उसके लिए एक कोड वर्ड बेबी पेंग्विन का इस्तेमाल किया गया जिस पर लोग समझ जाते थे कि किस पर बात हो रही है और उसी पर ही उद्धव ठाकरे ने अपनी तरफ से जवाब दिया है.

ऐसे में में अब आगे इस पर  कोई क्या प्रतिक्रिया देता है ये तो वाकई में देखने वाली ही बात होगी क्योंकि जिस तरह से अभी भी ये मामला खिंच रहा है उसे किसी न किसी परिणाम तक तो पहुंचना ही होगा.