प्रकाश जावडेकर ने दिया बड़ा बयान, जनता ने इनके बेटे को पीएम नही बनाया इसलिए ये..

40

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों के ही बीच में लगातार किसी न किसी तरह से रस्सा कशी चलती ही रहती है और इस पर सबकी अपनी अपनी बाते होती है और सबकी अपनी अपनी बाते होती है कोई कुछ कहता है तो कोई कुछ कहता है. कही न कही ये जाहिर सी बात भी है क्योंकि सबके अपने अपने राजनैतिक हित होते है और लोग सामने वाले की कमजोर कड़ी को पकड़ ही लेते है जैसे बीजेपी ने राहुल गांधी को पकड़ रखा है और अभी हाल ही में प्रकाश जावडेकर फिर से इसी पर ही बोले है.

सोनिया गांधी को अपने बेटे की बजाय मोदी के पीएम बन जाने का मलाल
अभी हाल ही में सोनिया गांधी ने एक लेख लिखा  था जिसमे पीएम मोदी और लोक तंत्र समेत बीजेपी की नीतियों आदि पर बाते बोली और कई सारी बाते भाजपा के खिलाफ ही थी जिस पर अब हाल ही में मोदी सरकार में केबिनेट मंत्री प्रकाश जावडेकर ने प्रतिक्रिया दी है और अपनी तरफ से सोनिया गांधी को जवाब देने की भी कोशिश की है.

जावडेकर ने कहा कि इनका लेख अपने आप में एक पाखण्ड है. लोकतंत्र से चुने हुए प्रधानमंत्री के पुतले का दहन करना और लोकतंत्र पर ही भाषण देना भी एक पाखण्ड ही है. जनता के उनके बेटे को न देकर एक गरीब के मगर एक मजबूत और निर्भीक नेता को प्रधानमंत्री की कुर्सी दे दी उनको बस इसी बात का ही दुःख है. ये लोग शाहीन बाग़ पर जो हुआ उस पर दुःख जता रहे है और गलत बता रहे है. कोई इन्हें याद दिलवाएगा कि इन्होने रामलीला मैदान में क्या क्या किया था?

प्रकाश जावडेकर का ये जवाब तेजी के साथ में वायरल हो रहा है और कांग्रेस के लोगो का कहना है कि इसके जरिये बीजेपी केवल और केवल गांधी परिवार को टारगेट करने की कोशिश कर रही है और कुछ भी नही है. खैर जो भी है अभी तो ये मामला और आगे जा सकता है.