अर्नब के यहाँ काम करने वाली पत्रकार को पुलिस ने थाने बुलाया तो अर्नब भी आ गये पुलिस स्टेशन और फिर..

448

अभी मुंबई पुलिस और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के बीच में जो कुछ भी खींचतान चल रही है वो किसी से भी छुपी हुई नही है और इसके कारण कही न कही चीजे बहुत ही ज्यादा अलग तरीके से लोगो के सामने आ रही है. अभी अर्नब के पत्रकारों जो भी उनके साथ में काम करते है उन पर भी कई केस दर्ज हुए है और उन पर तरह तरह के आरोप लगे है जिस पर अब अर्नब खुलकर के सामने आ  रहे है और ग्राउंड पर भी उनके साथ में खड़े हो रहे है ताकि उनको हिम्मत दे सके.

रिपब्लिक की पत्रकार को पूछताछ के लिए बुलाया, अर्नब भी साथ पहुंचे. पुलिस स्टेशन अभी हाल ही में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क में काम करने वाली पत्रकार और आउटपुट एडिटर सागरिका मित्रा को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया जिस पर वो तो पुलिस स्टेशन पहुँची ही पहुँची साथ ही साथ में इस चैनल के फाउंडर और मालिक अर्नब गोस्वामी भी उसके साथ में वहां पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि वो ऐसा इसलिए कर रहे है ताकि उनके यहाँ काम करने लोग ये न समझे कि अगर कोई प्रॉब्लम होती है तो उनको अकेला छोड़ दिया जाएगा.

रिपब्लिक ने ट्वीट करके कहा कि अर्नब गोस्वामी एकजुटता दिखाने के लिए सागरिका मित्रा के साथ में पुलिस स्टेशन गये थे और पूछताछ के वक्त भी वो उसी जगह पर मौजूद रहे थे. ऐसे में अब कब तक इस तरह के मामले चलते है और क्या वाकई में इससे कोई बड़ा फर्क आ जाने वाला है ये तो वक्त ही बता सकता है लेकिन अभी के लिए काफी सारे लोग है जो इस पर कह रहे है कि आगे चलकर के अर्नब को काफी दिक्कते आ सकती है.

हालांकि अर्नब के पास में सबसे बड़े वकील हरीश साल्वे है जो कि सुप्रीम कोर्ट में भी उनकी बातो को काफी मजबूती के साथ में रख रहे है और कोशिश कर रहे है कि उनको कोई बड़ी दिक्कत फेस न करनी पड़े.