अब अमित शाह की पत्नी ने पकड़ ली है ये जिद, समझाने पर भी नही मान रही

420

अमित शाह वैसे तो देश के गृह मंत्री है और उनके लिए हर समय काम करते रहना और सब लोगो की मदद करना बड़ा ही जरूरी है क्योंकि अगर वो ऐसा नही करेंगे तो फिर जाहिर तौर पर उनके लिए दिक्कत होने ही वाली है और ये दिक्कते फिर वक्त के साथ में बढती है क्योंकि काम जमा हो जाता है. इस कारण से बीच में चाहे वो बीमार रहे लेकिन फिर भी अस्पताल से भी काम करते रहे और इस कारण से उनको थकान ज्यादा रहती है और इस हाल में पत्नी को तो चिंता होगी ही होगी.

अमित शाह को काम के साथ आराम करने के लिए कहती है पत्नी सोनल शाह
अमित शाह वैसे तो फिट है लेकिन अभी हाल ही में उनको करोना हुआ था और वो ठीक होकर के लौटे है तो बीमारी की वजह से कुछ थकान तो रहती ही है और कमजोरी भी आ जाती है जिसके चलते हुए उनकी पत्नी सोनल शाह को उनकी चिंता बहुत ही ज्यादा लगी रहती है क्योंकि ठीक होने के तुरंत बाद शाह को गृह मंत्री होने के कारण फिर से काम पर लौटना पड़ा था.

अब सोनल शाह अपने पति अमित शाह पर ये दबाव बनाकर के रखती है कि वो काम करे लेकिन साथ ही साथ में आराम भी करे क्योंकि आराम नही करेंगे तो फिर से कोई दिक्कत आ जायेगी और लम्बी छुट्टी लेनी पड़ सकती है इसलिए जरूरी है कि आराम भी साथ ही साथ में किया जाता रहे और कही न कही ये चीज जरूरी भी है. खैर जो भी है इन दिनों में अगर हम देखे तो शाह के ऊपर काम का प्रेशर है ही और पत्नी होने के नाते सोनल शाह की चिंता भी वाजिब है.

ऐसे में उनके समर्थक भी यही जिद करते है कि वो वर्कलोड थोडा कम लिया करे और इस थकान और इस कमजोरी से निकल आये फिर तो उन्हें फिर से पूरा खुदको पार्टी को समर्पित कर ही देना है और उन्होंने आखिर हमेशा से यही तो किया है.