तेजस्वी यादव ने अपने ही लोगो को दिया धोखा, सब नाराज होकर गये

142

राजद इन दिनों चुनावी मोड में है और लगातार वो केम्पेन आदि कर रहे है ताकि जिस भी गति से जीत को हासिल किया जा सकता है उस गति से कर ही लिया जाए. आरजेडी को आजकल अपने पिता लालू के अन्दर होने के बाद से ही तेजस्वी यादव लीड कर रहे है. अब वो काम तो काफी अच्छा कर रहे है लेकिन फिर भी इसके बावजूद कई चीजो में फिर गडबड हो ही जाती है और इस कारण से लोग नाराज भी होते है और ऐसा ही कुछ अभी हाल ही में देखने में आया है.

आरा में भीड़ बुलाकर खुद ही सभा में नही पहुंचे तेजस्वी, समर्थक नाराज होकर घर लौट गये
तेजस्वी यादव को उम्मीदवार अंसारी के समर्थन में महाराज कॉलेज में एक रैली को संबोधित करना था और उनके लिए कई हजार की संख्या में लोग वहां पर आकर के जमा हो गये और घंटो तक इन्तजार करते रहे लेकिन बाद में पता चला कि तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर में कुछ मिस्टेक आ गयी है जिसके कारण वो अब सभा को संबोधित करने नही आ रहे है.

इस कारण से कई घंटो तक बेकार में इन्तजार करने के बाद में आखिरकार सब लोग मायूस और नाराज होकर के चले गये. बताया जा रहा है कि इस घटना के कारण आरा के लोकल नेता और वहां पर उनके समर्थक काफी ज्यादा नाराज हो गये है और ये बात सब लोगो को बखूबी नजर भी आ रही है कि तेजस्वी की ये गलती चुनाव में उनके ही लोगो के लिए आरा में भारी पड़ने वाली है. खैर अब वो पार्टी के सुप्रीमो बने हुए है तो उनके खिलाफ चाहकर के भी कोई कुछ बोल नही पाता है.

अब आगे सवाल ये भी है कि क्या तेजस्वी कोई बेहतर प्रदर्शन कर भी पायेंगे? राजद इन दिनों काफी खस्ता हालत में है और उनके लिए ये दिन काफी अधिक मुसीबत से भरा हुआ रहने वाला है.