अब अर्नब गोस्वामी ने दी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को सीधी चुनौती

52

महांराष्ट्र में सरकारी तंत्र और रिपब्लिक के बीच में जो झगडा है वो वक्त गुजर रहा है लेकिन फिर भी थमने का नाम ही नही ले रहा है और आये दिन ये दिक्कत पर दिक्कत पैदा कर रहा है. अगर हम अभी की बात करे तो आपको मालूम होगा कि रिपब्लिक के पत्रकारों और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है और जल्द ही गिरफ्तार करने जैसी बाते सामने आ रही है और इन सबके बीच में अर्नब गोस्वामी ने डायरेक्ट परमबीर सिंह को चेलेंज कर दिया है.

अर्नब गोस्वामी ने दिया चेलेंज, अगर परमबीर वीर है तो करे सीबीआई का सामना
योगी सरकार की सिफारिश पर टीआरपी घोटाला मामले में सीबीआई जांच करने वाली है और उनके इस एक्शन को ब्लॉक करने के लिए महाराष्ट्र की सरकार ने फैसला लेते हुए कहा कि अब सीबीआई उनकी मर्जी के बिना यहाँ पर जांच करने नही आ सकती. इसके बाद में अर्नब गोस्वामी ने एक के बाद एक बड़े बड़े शोज किये जिनमे वो उद्धव ठाकरे जी और परमबीर सिंह को चेलेंज करते हुए नजर आ रहे है.

अर्नब ने अपने शो पर चुनौती भरे शब्दों में कहा कि मैं कहता हूँ जांच करो ये डायलोग नही है दोस्त. जो डर गया समझो वो गया और परम आप तो अपने आपको वीर कहते हो तो फिर क्यों डर गये तुम? सीबीआई से भाग क्यों रहे हो? सामने आओ. 50 सवाल करेगी सीबीआई आपसे चाय पिलाकर के सवाल करेगी आपसे लेकिन यूँ डरे हुए क्यों हो? परमबीर से पूछताछ करेगी और कोई फर्जी आरोप लगा रहा है तो सीबीआई उसकी भी जांच करेगी.

ऐसे में अब जो काम सीबीआई करने जा रही है उससे अर्नब को काफी एडवांटेज मिल रहा है जिसका वो भरपूर फायदा उठाते हुए नजर भी आ रहे है. जिस तरह से अर्नब ने अपने आपको लोगो के बीच में रखा है और मुखरता के साथ में वो सरकार के खिलाफ खड़े हो रहे है वो बीजेपी को भी काफी फायदा पहुंचा रहा है.