कमलनाथ नही रहे अब गांधी परिवार के फेवरेट, प्रियंका वाड्रा ने कर दी बेज्जती

493

मध्य प्रदेश में अब इन दिनों में राजनीतिक हवा काफी बदली बदली सी नजर आ रही है और चीज जो कभी पहले हुआ करती थी या फिर आप कहे नजर आया करती थी अब वैसी नही रही है. आपको ये तो मालूम ही होगा कि कमलनाथ ने अभी हाल ही काफी बड़ी नाकामियां झेली है. पहले वो सिंधिया को खो दिए, इसके बाद में उनके हाथ से सत्ता चली गयी और फिर इमरती देवी को आइटम कहकर के कांग्रेस को बैकफुट पर ले ये जिस पर हाई कमान उन पर काफी ज्यादा नाराज रहने लगा है.

कमलनाथ ने रैली के लिए प्रियंका वाड्रा को बुलाया था, प्रियंका ने ठुकरा दिया प्रस्ताव
आपको जानकारी न हो तो बता दे अब मध्य प्रदेश में उप चुनाव होने जा रहे है और इसे लेकर के कमलनाथ भी चाह रहे थे कि रैली हो और सभा अदि का आयोजन हो और इसी उम्मीद के साथ में उन्होंने प्रियंका वाड्रा को आमंत्रित किया था और पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने उनके इस निमंत्रण को ठुकरा दिया है. अब इसके पीछे का कारण जो भी रहा हो चाहे वो करोना का बहाना लगा दे लेकिन कारण सब जानते है.

इन दिनों इमरती देवी के मामले को लेकर के कमलनाथ काफी बुरे फंसे हुए है. यहाँ तक कि राहुल गांधी ने भी कमलनाथ से पल्ला झाडते हुए कह दिया है कि वो इस तरह की भाषा के साथ नही है और न ही इन चीजो का समर्थन नही करते है. ऐसे में कमलनाथ बिलकुल ही अकेले पड़ते हुए नजर आ रहे है और आगे चलकर के वो इन चीजो को कैसे हेंडल करेंगे ये तो वो ही जानते है.

बस उनके साथ में अभी दिक्कते ये हो रही है कि वो गांधी परिवार से दूर होते जा रहे है जिसके कभी एक टाइम में वो वफादार माने जाते थे और उनके भी वो फेवरेट ही थे लेकिन अभी के घटनाक्रम से स्थितियां बदली हुई सी नजर आने लग गयी है.