अर्नब गोस्वामी को बचाने सामने आयी मोदी सरकार, ठाकरे सरकार को लेकर जारी किया बड़ा बयान

911

अभी अर्नब गोस्वामी इन दिनों में काफी ज्यादा बड़ी और भारी दिक्कतों से होकर के गुजर रहे है और उनके लिए बहुत ही ज्यादा परेशानियां खड़ी होती चली जा रही है जो हम लोग देख भी रहे है कि किस तरह से चीजे बदली है और अब अर्नब गोस्वामी से लेकर उनके पूरे स्टाफ के लोगो पर ऍफ़आईआर दर्ज हो गयी है और किसी भी वक्त उनको अरेस्ट भी किया जा सकता है जो बड़ी चिंता का विषय है और इस मामले में अब मोदी सरकार ने खुद से सामने आकर के बात की है.

कांग्रेस और उसके साथी महाराष्ट्र में कर रहे है पत्रकारों को परेशान, ऐसा न हो
मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज बहुत ही बड़ी प्रेस वार्ता की जिसमे उनके साथ में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भी मौजूद थे. सीतारमण जी ने कहा कि कांग्रेस की ये शुरू से आदत रही है इन्होने इमरजेंसी के वक्त भी मीडिया वालो को परेशान किया विपक्ष के लोगो को बंद किया और किसी को अपने खिलाफ बोलने नही देते थे. अब महराष्ट्र में भी ये और इनके साथी दल शिवसेना आदि पत्रकारों के साथ में ऐसा ही कर रहे है.

आज पीएम मोदी को लेकर के कई वामपंथी लोग कितना गलत गलत बाते बोले लेकिन फिर भी क्या उन पर कोई एक्शन हुआ? नही, क्योंकि हम अभिव्यक्ति की आजादी की बात करते है मगर महराष्ट्र में आप देख रहे है. आगे उन्होंने रिपब्लिक के बारे में बात करते हुए कहा कि वहाँ पत्रकारों पर यूँ एफआईआर हो रही है उनको दबा रहे है और ये गलत है. सीतारामण ने इस पर अपनी तरफ से और पार्टी की तरफ से कड़ा विरोध जताया है.

ऐसे में जब बात दिल्ली तक से इस तरह फॉर्मली उठ रही हो तो जाहिर तौर पर अब महाराष्ट्र की सरकार पर काफी ज्यादा और भारी दबाव पड सकता है जिसके कारण दिक्कत भी उनको आ ही सकती है. वही अर्नब का कहना है कि वो तो अभी अपने मकसद पर और अपने काम पर पहले की तरह लगे रहेंगे.