महबूबा ने दिया दिया तिरंगे को लेकर शर्मनाक बयान, बीजेपी ने दिया करारा जवाब

220

महबूबा मुफ़्ती लगभग एक साल से हिरासत में थी और बंद हो रखी थी. कही न कही तब तक कश्मीर में कोई अफरा तफरी नही थी और शान्ति का माहौल बना हुआ था लेकिन जब से महबूबा मुफ़्ती को  आजाद किया गया है उसके बाद से ही वो एक के बाद एक बयान ऐसे दिए ही जा रही है जिससे कि अस्थिरता पैदा हो रही है और लोगो को इससे जाहिर तौर पर काफी अधिक आपत्ति भी हो रही है. अभी हाल ही में महबूबा ने इशारे ही इशारे में तिरंगे को लेकर के गलत मंशा जाहिर की है जो किसी को पसंद नही आ रही है.

जब तक जम्मू कश्मीर का झंडा नही आता कोई और झंडा नही उठाऊंगी, बीजेपी बोली वहम में जी रहे ये
लोग महबूबा मुफ़्ती ने अभी हाल ही में एक प्रेस वार्ता की जिसमे बयान जारी करते हुए कहा कि भारत सिर्फ जम्मू कश्मीर की जमीन चाहता है वहां के लोग नही. जब तक कि 370 वापिस नही आ जाता है तब तक मैं कोई और झंडा नही उठाऊंगी. अपनी टेबल पर पड़े हुए कश्मीर के पुराने झंडे की तरफ इशारा करते हुए महबूबा ने कहा कि जब तक ये झंडा नही आ जाता तब तक कोई और झंडा नही उठाऊंगी. यहाँ पर वो तिरंगा न उठाने की बात कर रही है.

इसी पर जवाब देते हुए बीजेपी के नेता और योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि ये लोग न जाने कौनसे वहम में जी रहे है? अगर महबूबा मुफ़्ती ऐसा सोचती है तो वो पाकिस्तान चली जाये. वही कविन्द्र गुप्ता ने कहा कि वो दिन चले गये जब दो झंडे और दो विधान हुआ करते थे बीजेपी ने अपना वादा पूरा कर दिया है और अब एक देश एक ध्वज और एक विधान है.

महबूबा मुफ़्ती इसके बावजूद कह रही है कि वो इसके खिलाफ खड़ी होगी और ऐसे में वो सीधे तौर पर सरकार को और देश की संप्रभुता को चुनौती देने का कार्य कर रही है जिस पर कभी भी एक्शन हो सकता है.