चिराग पासवान ने किया बीजेपी को सावधान, कहा नीतीश कर सकते है ऐसा काम

119

कुछ समय पहले ही बीजेपी से अलग हुए नेता चिराग पासवान का भाजपा के प्रति प्रेम कम होते हुए दिख नही रहा है. हालांकि वो बिहार चुनाव में एनडीए गठबंधन के खिलाफ ही लड़ रहे है लेकिन इसके बावजूद वो लगातार बीजेपी के लिए हिमायती बनने की और खुदको मोदी समर्थक दिखाने की कोशिश में रहते है ताकि बीजेपी से जुड़े हुए जो वोट उन्हें मिल सकते है कही वो भी न चल जाए और इसी कड़ी में उन्होंने बीजेपी को एक तरह से सावधान करने की कोशिश की है जो थोड़ी सी अजीब सी बात भी है.

चिराग का निशाना, कही पीएम मोदी से आशीर्वाद लेकर लालू की शरण में न चले जाए
नीतीश आपको मालूम होगा कि कुछ साल पहले नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन छोड़ दिया था और विपक्षियो के साथ मिलकर के सरकार बनाई थी और फिर वो वापिस भी आ गये थे मगर अब उस बीती बात को लेकर के विरोधी उन पर निशाना साधते रहते है और इस बार चिराग पासवान भी वही काम करते हुए एक बार फिर से नजर आ गये है.

चिराग कहते है कि पिछले बार नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बने थे और फिर उनको धोखा देकर के पीएम मोदी के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बन गये. अब कही नरेंद्र मोदी जी से आशीर्वाद लेकर के वो लालू प्रसाद यादव की शरण में न चले जाए. आगे वो कहते है कि बीजेपी पिछले बार 157 सीटो पर लडी थी लेकिन इस बार 121 इनको चाहिए जबकि लालू के साथ ये कम पर ही मान गये थे. ये बीजेपी को भी ठग रहे है.

चिराग पासवान की बातो से पता चलता है कि कही न कही वो भाजपा के साथ में तो सम्बन्ध मीठे रखना चाह रहे है. अब चुनाव परिणाम के बाद में आगे क्या होता है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है. मगर अभी तो जिसे जो बोलना है वो बोल ही सकते है.