अब ओवैसी ने दी योगी आदित्यनाथ को 24 घंटे की चुनौती

433

योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में उत्तर प्रदेश में काफी बड़ा नाम बन चुके है और इतना बड़ा नाम हो चुके है कि उनका नाम लेकर के हर कोई चर्चा में और खबरों में आने की कोशिश करता रहता है चाहे वो व्यक्ति किसी भी पार्टी का हो या फिर किसी भी जगह से बिलोंग करता हो. अक्सर ये चीज देखने में आती रही है और अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ ओवैसी भी करते हुए दिख रहे है जिसके बाद वो चर्चाओं में है और सवालों के घेरे में तो है ही.

ओवैसी ने कहा सच्चे योगी है तो 24 घंटे में साबित करे, मैं पाक का समर्थक हूँ
एएमआईएम के चीफ और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने अभी हाल ही में बयान जारी करते हुए कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ सच्चे योगी है तो 24 घंटे के अन्दर साबित करे कि मैं पाकिस्तान का समर्थक हूँ. ये उनके फ्रस्ट्रेशन को दिखाता है. क्या वो ये नही जानते कि जब मैं पाक गया था तो मेने भारतीय लोकतन्त्र की बात नही की थी?

दरअसल योगी आदित्यनाथ ने अभी हाल ही में कहा था कि राहुल गांधी और ओवैसी जैसे लोग पाक को पसंद करते है और उनकी टिप्पणियों के बाद में ओवैसी काफी ज्यादा नाराज है कि उनके बारे में ऐसा कैसे बोल दिया और अब वो बार बार मीडिया के सामने आकर के खुदको पाक समर्थक साबित करके दिखाने की चुनौती दे रहे है. ऐसे में आगे चलकर के ये बाते बंद हो जाती है या फिर और भी ज्यादा बढती है ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा.

मगर अभी के लिए योगी आदित्यनाथ की तरफ से जवाब का इन्तजार है क्योंकि अक्सर योगी आदित्यनाथ इन मामलो में जब किसी को जवाब देते है तो फिर वो सामने वाले को बिलकुल ही बोलने के लायक ही नही रखते है और इसी वाक कुशलता के कारण बिहार में भी उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गयी है.