आज है अमित शाह का जन्मदिन, उनके ख़ास दोस्त नरेंद्र मोदी ने कही उनसे जन्मदिन पर ये बात

57

राजनीति में अपने दिन और रात खपाते खपाते आखिरकार अब जाकर के अमित शाह पूरे 56 साल के हो गये है. एक छोटे से कार्यकर्ता के तौर पर काम शुरू करने वाले शाह गुजरात में पीएम मोदी के साथ में जुड़े और फिर बस आगे जुड़े ही रहे और देखते ही देखते आज वो देश के गृह मंत्री के पद पर रहे. कही न कही उनके काम को बहुत ही सम्मान की नजरो के साथ में देखा जाता है और जितनी प्रशंसा उनकी हो सके उतनी कम ही मानी जाती है. जन्मदिन पर पीएम मोदी ने भी बयान दिया है.

जन्मदिन की ढेरो बधाई, देश आज आपको देख रहा है
गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर बधाई देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि श्री अमित शाह जी आपको जन्मदिन के अवसर पर बहुत सारी बधाई. हमारा देश उस समर्पण को बड़ी ही उत्कृष्टता के साथ में देख रहा है जिसके लिए आप विकास में भरपूर योगदान दे रहे है. बीजेपी को मजबूत करने में जो आपने काम किया है वो उल्लेखनीय है. भगवान् आपको लम्बे वक्त तक देश की सेवा करने का अवसर दे और आपको हमेशा स्वस्थ भी रखे.

सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ने ही नही बल्कि नितिन गडकरी और बाकी कई नेताओं ने चाहे वो पक्ष के हो या फिर विपक्ष के हो सब लोगो ने जमकर के अमित शाह को जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है. अब क्योंकि इस बार स्थिति थोड़ी सी खराब चल रही है और सोशल डिस्टेंस रखना है तो इस वजह से किसी भी पार्टी का आयोजन नही किया जा रहा है.

अमित शाह को इतिहास में उनके अनुच्छेद 370 हटाने, पुलिस बल में बदलाव लाने, तीन तलाक क़ानून हटाने और एनआरसी जैसे कामो के लिए हमेशा याद किया जाएगा जिसमे उन्होंने अपनी बहुत ही अधिक मेहनत लगाई है और तब जाकर के शाह आज बड़े स्तर पर काम कर पाये है.