अर्नब गोस्वामी को बचाने के लिये आगे आये योगी आदित्यनाथ, लिया ये बड़ा फैसला

328

अभी मुंबई शहर में जो कुछ भी हो रहा है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है और कही न कही ये अपने आप में चिंता भी पैदा करता है कि मीडिया और राजनीति की इस लड़ाई का अंत आखिर क्या होगा? आपको मालूम होगा कि हाल ही में टीआरपी घोटाला सामने आया था जिसमे मुंबई पुलिस कमिश्नर ने प्रेस के सामने आकर रिपब्लिक पर ये घोटाला करने के आरोप लगाये थे और कार्यवाही करने की बात कही. फिर कोर्ट में कुछ ख़ास साबित नही हो सका और अर्नब ने एक स्टिंग किया जिसमे कांग्रेस नेता कहते हुए नजर आया कि रिपब्लिक को बंद करवाने की कोशिश हो रही है जो एक बड़ा विषय था.

योगी सरकार ने की टीआरपी घोटाले में सीबीआई जांच की सिफारिश, एजेंसी ने दर्ज किया केस
अब तक टीआरपी घोटाले मामले को मुंबई पुलिस देख रही थी और वो अपने तरीके से हेंडल भी कर रही थी जिसे लेकर के अर्नब ने आरोप लगाये थे कि उनके खिलाफ ये सब हो रहा है. अब इसी बीच योगी आदित्यनाथ की सरकार ने इसी टीआरपी घोटाले मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है.

इस पर सीबीआई ने केस दर्ज भी कर दिया है और अब कुछ दिनों के अन्दर इस पर जांच शुरू कर दी जायेगी. ऐसे में अब महाराष्ट्र सरकार का इस घोटाले की जांच पर बस नही चलेगा क्योंकि केन्द्रीय जांच एजेंसी तो सीधे मोदी सरकार के अंडर आती है और ऐसे में जांच काफी ज्यादा फेयर होगी और अर्नब जैसा क्लेम कर रहे है कि उनको फंसाया जा रहा है तो वो शायद उससे सफलता के साथ में बच भी जायेंगे.

मगर एक दिक्कत अब इंडिया टुडे ग्रुप के लिए खड़ी हो सकती है क्योंकि इस केस में उसका नाम भी इन्वोल्व है जिस पर मुंबई पुलिस कुछ बोल नही रही थी मगर अब सीबीआई उनसे भी पूछताछ कर सकती है और बात काफी आगे तक जा सकती है.