चीन की मदद से 370 वापिस लाने की बात करने वाले फारूक अब्दुल्ला फंसे बुरी मुसीबत में

383

कश्मीर के नेताओं में एक चीज बड़ी ज्यादा देखने को मिलती रही है और वो ये कि अगर उन्हें किसी बात में फायदा न दिखे तो वो भारत के खिलाफ बोलने में लग जाते है और उन्हें उम्मीद नजर आती है कि इससे उन्हें कुछ फायदा ही मिलेगा लेकिन लग रहा है इस बार फारूक अब्दुल्ला की दिक्कते कम होने का नाम नही ले रही है. आपको मालूम ही होगा अभी हाल ही में फारूक अब्दुल्ला ने चीन की मदद से 370 वापिस लाने की बात कही थी और लोगो की मदद करने की बात करने वाले फारूक अब अपनी खुदकी मदद नही कर पा रहे है.

ईडी ने लगातार दूसरी बार फारूक अब्दुल्ला को किया समन, लगे है काफी बड़े आरोप
अब फारूक अब्दुल्ला के पीछे देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी ईडी लग गयी है जिन्हें काफी मामलों में शक है कि वो पैसे के मामले में घालमेल कर रहे है. फारूक अब्दुल्ला पर आरोप लगाया गया है कि उन्होने पैसे का दुरूपयोग किया है और ये सरकारी पैसे के मामले है. ऐसे में उनके खिलाफ जांच चल रही है.

पहले उन्हें एक बार समन किया गया था और कई घंटो तक बिठाकर के पूछताछ हुई और अब ये लगातार दूसरी बात हो रहा है जब उनसे पूछताछ की जायेगी. अब फारूक अब्दुल्ला के साथ में ये घटना हुई तो वो परेशान हो गये और उन्होंने दबी आवाज में दुखी होकर के कहना शुरू कर दिया है कि उनको जानबूझकर के परेशान किया जा रहा है.

अब जान बूझकर के परेशान किया जा रहा है या फिर फारूख साहब ने वाकई में कोई गडबडी की है इसको तो बाद में तय कर ही लिया जायेगा क्योंकि सच सामने लाते हुए केन्द्रीय जांच एजेंसियां कोई ज्यादा देर नही लाती है और जब से अमित शाह के हाथ में गृह मंत्रालय आया है उसके बाद से तो ये कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आती है.