पीएम मोदी ने किया 6 बजे देश को सम्बंधित करने का ऐलान, उससे पहले राहुल ने बोल दी ऐसी बात

347

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है जो अपने आप में काफी बड़ा है और हर किसी के लिए थोडा दिल की धड़कन को बढाने जैसा ही है क्योंकि किसी को भी ये उम्मीद नही थी कि प्रधानमंत्री अब अचानक से यूँ वापिस टीवी पर आकर के बोलेंगे क्योंकि अक्सर जब वो आते है तो काफी बड़ा और चौंकाने वाला फैसला ही होता है. खैर अभी का पता नही लेकिन पीएम के बोलने से पहले ही राहुल ने काफी कुछ बोल जरुर दिया है और हमेशा की तरह अजीब बाते बोली है.

मैं प्रधानमंत्री को सुनना चाहूँगा, लेकिन वो चीन के बारे में नही बोलेंगे
प्रधानमंत्री जी ने ये ट्वीट किया कि वो शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे और ये खबर बाहर आते ही राहुल गांधी तुरंत बाहर आ गये और उन्होंने भी बयान जारी करते हुए इसकी आलोचना कर दी. वो कहते है कि मैं प्रधानमंत्री जी से सुनना चाहता हूँ कि चीन भारत का क्षेत्र कब छोड़ेगा? लेकिन मैं आपको गारंटी देता हूँ कि वो इस बारे में कुछ भी नही बोलेंगे. उनकी चीन के बारे में कुछ भी बोलने की हिम्मत नही होगी.

हालांकि अभी ये बात स्पष्ट भी नही है कि मोदी जी किस मुद्दे के ऊपर बोलने जा रहे है और आखिर मसला क्या है जो सामने आएगा. छः बजते ही सब कुछ साफ़ हो ही जाएगा लेकिन इससे पहले ही राहुल मीडिया और सोशल मीडिया पर बवाल करने के लिए पहुँच गये और चीन का राग अलापने लगे. अब अगर ये संबोधन चीन से जुडा हुआ नही हुआ तो फिर राहुल के इन बयानों का क्या ही वजूद रह जाएगा?

खैर अभी तो देश को इस बात का इन्तजार है कि प्रधानमंत्री मोदी क्या बोलते है और क्या उसके परिणाम आते है. लोगो में उत्सुकता दिखाई देना काफी अधिक तौर पर देखा जाये तो स्वाभाविक सी ही बात है.