ठाकरे सरकार से परेशान होकर अर्नब गोस्वामी ने किया आज बड़ा ऐलान

371

एक लम्बे समय से अर्नब गोस्वामी और उद्धव ठाकरे सरकार के बीच में काफी ज्यादा तनातनी चल रही है और कही न कही जिस तरह की चीजे हुई है वो साफ़ तौर पर दर्शा भी रही है कि अर्नब गोस्वामी के लिए अब दिन कोई ख़ास अच्छे नही चल रहे है और किस वक्त उनके चैनल पर आफत आ जाए कोई बता नही सकता. पहले उनके दो पत्रकार गिरफ्तार हुए थे, फिर प्रदीप भंडारी को पकड़ा गया, टीआरपी घोटाले में उनका नाम आया और अब एक स्टिंग ऑपरेशन में भी ऐसी ही बाते सामने आयी है. मगर अर्नब अब मुंबई पुल्लिस कमिश्नर से लड़ना चाह रहे है.

अर्नब गोस्वामी ने किया परमबीर सिंह के खिलाफ 200 करोड़ का मुकदमा
टीआरपी घोटाले में परमबीर सिंह ने नाम लिया था कि रिपब्लिक टीवी इसमें शामिल है मगर बाद में रिपब्लिक ने इस बात को लेकर के विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कोर्ट में मान लिया गया है कि एफआईआर में रिपब्लिक का नाम ही नही है और अर्नब ने बाकायदा इस मामले को लेकर के ऐलान किया कि वो मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ 200 करोड़ रूपये का मुकदमा करेंगे.

लाइव टीवी पर अर्नब ने कहा कि उन्होंने (मुंबई पुलिस कमिश्नर ने) जो कहा उसे मीडिया वाले कूद कूदकर के बता रहे थे कह रहे थे कि रिपब्लिक फंस गया. क्या वो अब ये खबर दिखाएँगे कि हम पर परमबीर सिंह ने झूठे आरोप लगाये थे? इंडिया टीवी के नौ बजे के प्रोग्राम में आपने बहुत कुछ कहा था, आप क्या अब ये भी दिखाएँगे कि मेने 200 करोड़ रूपये का मुकदमा किया है परमबीर सिंह के खिलाफ? खबरों को बेलेंस कीजिये.

आपको बता दे इस टीआरपी वाले बयान के बाद में रजत शर्मा ने शो करके अर्नब पर निशाना साधा था और अब अर्नब अपनी पोजीशन मजबूत होने पर रजत शर्मा को आड़े हाथो लेकर के कह रहे है कि अब वो क्यों नही कहते कि वो कवरेज गलत निकली है.